ICC World Cup: धोनी की आलोचना करके ट्रोलर्स के निशाने पर आए सचिन तेंदुलकर

अफगानिस्तान के खिलाफ एमएस धोनी ने 52 गेंदों पर 28 रन बनाए थे. उनकी धीमी बल्लेबाजी से तेंदुलकर नाखुश थे

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 12:26 PM IST
ICC World Cup: धोनी की आलोचना करके ट्रोलर्स के निशाने पर आए सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर अफगानिस्तान के खिलाफ धोनी की धीमी बल्लेबाजी से नाखुश थे (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 12:26 PM IST
ट्रोलर्स के निशाने पर कब कौन आ जाए. किसी को नहीं पता. फिलहाल तो सचिन तेंदुलकर इनके निशाने पर आ गए हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन पर बोलने के बाद मास्टर ब्लास्टर को फैंस ने अपने निशाने पर ले लिया. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सचिन तेंदुलकर ने कहा था कि

अफगानिस्तान के खिलाफ धोनी और केदार जाधव स​हित मीडिल ऑर्डर बल्लेबाजों में सकारात्मकता की कमी दिखाई दी. कप्तान विराट कोहली को छोड़कर इस टूर्नामेंट में पहली बार भारत का शीर्ष क्रम फेल हो गया. अफगानिस्तान ने दो बार की विश्व विजेता को आठ विकेट पर 224 रन पर ही रोक दिया था. मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि वह इस प्रदर्शन को देखकर निराश हुए. यह और भी अच्छा हो सकता था. साथ ही केदार जाधव और धोनी के बीच हुई पार्टनरशिप से वह खुश नहीं थे.

मास्टर ब्लास्टर के अनुसार जाधव के ऊपर दबाव था. हालात को जल्दी संभालने के लिए उन्हें किसी एक की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जाधव और धोनी जो चाहते थे, उस स्ट्राइक रेट के अनुसार नहीं खेल पाए. बस फिर क्या था ट्रोलर्स को भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को अपना निशाने बनाने में ज्यादा समय नहीं लगा.









एक यूजर ने कहा उन्हीं के कारण सचिन ने विश्व कप जीता, जिसे वह भारत के बेहतरीन प्लेयर्स के साथ भी नहीं जीत पाए.  वहीं एक यूजर ने कहा कि सचिन दोहरे शतक से चूकने पर कहते हैं कि वह काफी निराश है. वहीं धोनी शतक से चुकने पर भी कहते हैं कि उन्होंने शतक बनाया या नहीं. यह उनके लिए मायने नहीं रखता.

भारत और अफगानिस्‍तान के बीच हुए इस मुकाबले को विराट टीम ने भले ही 11 रन से जीत लिया हो, लेकिन बड़े मैचों से पहले टीम को अपनी उन गलतियों में बारे में पता चल गया, जहां उन्हें सुधार की जरूरत है.

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...