IPL 2019: धोनी को लेकर बढ़ी चिंता, CSK के सीईओ बोले- नहीं पता, वे कब खेलेंगे

IPL 2019: धोनी को लेकर बढ़ी चिंता, CSK के सीईओ बोले- नहीं पता, वे कब खेलेंगे
एमएस धोनी. (Photo: IPL)

धोनी की चोट को लेकर वर्ल्‍ड कप में उनके खेलने पर भी आशंका के बादल मंडराने लगे हैं. ICC वर्ल्डकप के लिए इंडियन टीम का सिलेक्शन हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2019, 8:39 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में रविवार को रायल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ जब मैदान में उतरेगी तो उसकी नजरें पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर प्लेऑफ के लिए जगह पक्की करने पर होगी. गतचैम्पियन चेन्नई की टीम को पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था जो मौजूदा सत्र में उसकी सिर्फ दूसरी हार थी. बैंगलोर के खिलाफ अगर टीम जीत दर्ज करती है तो उसके 16 अंक हो जाऐंगे जो अंतिम चार में जगह पक्की करने के लिए काफी होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चोट के कारण टीम के नियमित कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मैदान में नहीं उतर पाए थे लेकिन रविवार को होने वाले मैच के लिए उनके फिट रहने की उम्मीद है. हालांकि अभी साफ नहीं है कि वे रविवार को होने वाले मुकाबले में उतरेंगे या नहीं. चेन्‍नई टीम के सीईओ काशी विश्‍वनाथ ने बताया कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.

उन्‍होंने अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया से कहा, 'अगले मैच के लिए वे उपलब्‍ध होंगे या नहीं इसको लेकर कुछ नहीं पता. हम अभी भी कुछ नहीं बता सकते. वही इस बारे में सही फैसला लेंगे.' धोनी हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं पीठ में दर्द के चलते नहीं खेले थे. 2010 के ऐसा पहला मौका था जब धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए मैदान पर नहीं उतरे.



सनराइजर्स हैदराबाद से मैच के बाद सुरेश रैना ने धोनी की चोट पर बात करते हुए कहा था कि वह आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर उतरेंगे. रैना ने कहा, 'वो अब बेहतर महसूस कर रहे हैं. आरसीबी के खिलाफ अगले मैच में वह टीम में वापसी करेंगे.'



कोलिन इंग्राम और अक्षर पटेल ने पकड़ा हैरान करने वाला कैच, पूरा स्‍टेडियम सन्‍न

चेन्‍नई ने इस सीजन में अभी तक 9 मैच खेले हैं और इनमें से 7 जीतकर वह पहले नंबर पर है. एक और जीत के साथ वह प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की कर लेगी. बता दें कि आईपीएल के 12 साल में चेन्‍नई ने हर बार प्‍लेऑफ में जगह बनाई है.

स्टेडियम में Live मैच देख रहे 7 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है वजह!

धोनी की चोट को लेकर वर्ल्‍ड कप में उनके खेलने पर भी आशंका के बादल मंडराने लगे हैं. ICC वर्ल्डकप के लिए इंडियन टीम का सिलेक्शन हो चुका है. ऐसे में धोनी का चोटिल होना टीम के लिए काफी बड़ा खतरा हो सकता है. धोनी टीम में भले ही कप्तान के तौर पर न हो लेकिन विकेटकीपर और ऑन फ़ील्ड उनकी मौजूदगी टीम के लिए काफी अहम साबित होती है.
First published: April 21, 2019, 7:08 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading