एमएस धोनी की करीबी दोस्‍त जाना चाहती है पाकिस्‍तान, इमरान खान से कहा- मुझे बुला लो

सपना भावनानी एमएस धोनी की करीबी दोस्‍त हैं. वह कई मौकों पर धोनी के परिवार के साथ नजर आई हैं.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 4:08 PM IST
एमएस धोनी की करीबी दोस्‍त जाना चाहती है पाकिस्‍तान, इमरान खान से कहा- मुझे बुला लो
एमएस धोनी, सपना भवनानी और सुशांत सिंह.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 4:08 PM IST
महेंद्र सिंह धोनी की करीबी दोस्‍त और हेयर स्‍टारलिस्‍ट सपना भावनानी ने प्रधानमंत्री इमरान खान से पाकिस्‍तान का वीजा देने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वह उन्‍हें सिंध बुलाएं क्‍योंकि उन्‍होंने इस इलाके पर 'सिंधुस्‍तान' नाम से एक डॉक्‍यूमेंट्री बनाई है. भावनानी ने लिखा, 'इमरान खान सर, मैं एक भारतीय डॉक्यूमेंट्री फिल्मकार हूं और मैंने सिंध पर 'सिंधुस्तान' नामक एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है. सिंध के लिए मेरा वीजा दो बार अस्वीकार किया जा चुका है. लेकिन मैंने सुना है कि आप अलग हैं और आप शांति चाहते हैं. तो क्या आप कृपया मुझे और मेरी फिल्म को सिंध के लिए न्योता भेज सकते हैं, यह मेरा सपना है.'

'सिंधुस्तान' की ट्विटर पेज के अनुसार, डॉक्यूमेंट्री में अतीत में हुए संस्कृति के व्यापक प्रवास की कहानी को टैटू के जरिए बताया गया है. बता दें कि सपना भावनानी मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट हैं और धोनी के काफी करीबी हैं. वह अक्‍सर धोनी के साथ नजर आती हैं. उनकी गिनती धोनी और साक्षी के करीबी लोगों में होती हैं. धोनी उनसे ही हेयर कट कराते हैं. 2016 में वर्ल्‍ड टी20 से पहले एमएस धोनी के साथ एक एड में भी नजर आई थीं.

ms dhoni, sapna bhavnani, dhoni friend, imran khan, sindhustan, एमएस धोनी, इमरान खान, सपना भावनानी, धोनी सपना भावनानी
सपना भावनानी और एमएस धोनी.


वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. सपना ने बिग बॉस 6 में हिस्‍सा लिया था और उस समय वह कई बार होस्‍ट सलमान खान से भी भिड़ गई थीं. वह शो के फिनाले से एक सप्‍ताह पहले ही बाहर हुई थीं. सपना फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं और प्‍यार के साइड इफेक्‍ट्स व अगली और पगली जैसी फिल्‍मों में नजर  आ चुकी हैं.

वह फैशन डिजाइनिंग में भी काम कर चुकी हैं और लैक्‍मे फैशन वीक में कलेक्‍शन का प्रदर्शन भी कर चुकी हैं. वह म्‍यूजिक प्रोडक्‍शन और डायरेक्‍शन में भी हाथ आजमा चुकी हैं. समाज सेवा से जुड़े कामों में भी वह शामिल रहती हैं.

सपना जब 18 साल की थीं तब उनके पिता का निधन हो गया था. इसके बाद वह अपनी चाची के साथ अमेरिका चली गई थीं. कई साल बाद वह लौटकर आई थीं. यहां उन्‍होंने एक सलून में काम करना शुरू किया और बाद में मैड ओ वॉट के नाम से प्रोडक्‍शन हाउस शुरू किया.

विराट के करियर का ऐसा 'दाग' जो उनकी कप्तानी छीन सकता है!
Loading...

धोनी को मिली पोस्टिंग, इस फोर्स के साथ करेंगे कड़ी ट्रेनिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...