• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • एमएस धोनी को ट्विटर पर फिर से मिला ब्लू टिक, फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

एमएस धोनी को ट्विटर पर फिर से मिला ब्लू टिक, फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

महेंद्र सिंह धोनी के ट्विटर अकाउंट का ब्लू टिक वापस लौट आया है. (CSK/Twitter)

महेंद्र सिंह धोनी के ट्विटर अकाउंट का ब्लू टिक वापस लौट आया है. (CSK/Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ट्विटर पर अपना ब्लू टिक वापस मिल गया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ट्विटर पर अपना ब्लू टिक वापस मिल गया है. कुछ देर पहले धोनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट (Twitter) का ब्लू टिक हटा दिया गया था. कहा जा रहा था कि लंबे वक्त से वह ट्विटर पर सक्रिय नहीं थे. इस वजह से उनका ब्लू टिक हटा दिया गया है, लेकिन अब ट्विटर की तरफ से उन्हें ब्लू टिक फिर से मिल गया है. हालांकि, ट्विटर की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

    महेंद्र सिंह धोनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटने पर फैन्स ने अपनी नाराजगी जताई थी और इस बात को लेकर फैन्स जमकर ट्वीट भी कर रहे थे. ट्विवटर पर धोनी के तकरीबन 8.2 मिलियन फॉलोअर हैं. 2019 में इंग्‍लैंड में हुए वर्ल्‍ड कप में न्‍यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर थे. उन्‍होंने उस दौरान घरेलू मैच भी नहीं खेले थे और आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने चले गए थे. वह आईपीएल 2020 में खेलेते हुए नजर आए थे, लेकिन उससे पहले उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

    IND vs ENG: एंडरसन ने की ऋषभ पंत की तारीफ, बोले- हमें मानना होगा कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं

    महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अपने इस फैसले का ऐलान उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया था. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी ने केवल चार ट्वीट ही किए थे. धोनी ने 2019 में कुल सात ट्वीट किए थे. इससे पहले 2018 तक वह ट्विटर पर ठीक-ठाक एक्टिव थे. उन्होंने 2018 में 20 से ज्यादा ट्वीट किए हैं. 2019 के वर्ल्ड कप के बाद से धोनी सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी काफी कम एक्टिव रहते हैं.

    धोनी के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर ही अपनी नाराजगी जताई थी.

    इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अब धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेल रहे हैं. वह सीएसके के कप्तान हैं और टीम को अबतक तीन बार खिताब दिलवा चुके हैं. 40 साल के धोनी धोनी आईपीएल 2021 के नजर आए थे, मगर कोरोना के कारण 29 मैच बाद ही टूर्नामेंट को स्‍थगित कर दिया गया था. सीजन का दूसरा चरण अब सितंबर में यूएई में खेला जाएगा. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 7 मैचों में 10 अंक हासिल करके दूसरे स्‍थान पर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज