लाइव टीवी

वापसी को तैयार एमएस धोनी, GYM में बहा रहे हैं जमकर पसीना, तेजी से वायरल हुआ Video

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 10:28 PM IST
वापसी को तैयार एमएस धोनी, GYM में बहा रहे हैं जमकर पसीना, तेजी से वायरल हुआ Video
एमएस धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं

खबरों के अनुसार एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) श्रीलंका या न्यूजीलैंड ‌के खिलाफ वापसी की तैयारी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 10:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही भारत के स्‍टार विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)  क्रिकेट से दूर हैं और इस समय उनके भविष्य को लेकर हर तरफ चर्चाएं हो रही है. धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम इंडिया के साथ नहीं गए थे और न ही वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन इन दिनों खबर आ रही है कि उन्होंने मैदान पर वापसी की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

खबरों के अनुसार, महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं, जो उनकी वापसी के संकेत दे रहा है. झारखंड की अंडर-23 टीम 31 अक्टूबर से शुरू हो रहे वनडे टूर्नामेंट के लिए कैंप में तैयारी करेगी. सूत्रों ने बताया कि धोनी ने झारखंड की सीनियर टीम के सपोर्ट स्टाफ से बात की, लेकिन टीम 8 नवंबर से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए सूरत जाएगी. ऐसे में धोनी अंडर-23 टीम के खिलाड़ियों के साथ अभ्यास कर सकते हैं. यह कैंप एक हफ्ते के लिए आयोजित किया जाएगा.'





श्रीलंका या न्यूजीलैंड के खिलाफ कर सकते हैं वापसी
क्रिकेट से दूर धोनी इन दिनों अपने घर रांची में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कुछ दिनों पहले वह रांची टेस्‍ट के चौथे दिन टीम इंडिया (Team India) के ड्रेसिंग रूम में भी नजर आए थे. लेकिन इन दिनों उनकी तैयारियों को देखकर लग रहा है कि वह अगले साल की तैयारियों में जुट गए है. फिलहाल तो टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज और फिर उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है. वेस्टइंडीज के बाद श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में घरेलू सीरीज भारत के सामने चुनौती होगी. घरेलू सीरीज के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड का दौरा (New Zealand Tour)  करेगी. धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) श्रीलंका या फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर वापसी कर सकते हैं.

सुनील गावस्कर ने किया खुलासा, अगर क्रिकेटर नहीं होते तो आज कर रहे हाेते ये काम

मुश्किल में फंसे आर अश्विन, मैच में कर डाली ऐसी गलती, अब मिल सकती है बड़ी सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 10:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...