धोनी समेत टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी खेल सकते हैं कबड्डी, विराट कोहली ने बताई वजह

प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को मुंबई लेग की शुरुआत हुई, जिसमें विराट कोहली ने टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों का जिक्र किया जो कबड्डी में दम दिखा सकते हैं

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 1:53 PM IST
धोनी समेत टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी खेल सकते हैं कबड्डी, विराट कोहली ने बताई वजह
धोनी समेत टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी खेल सकते हैं जबर्दस्त कबड्डी
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 1:53 PM IST
शनिवार को प्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन में मुंबई लेग की शुरुआत हो गई, जहां इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पहुंचे. मुंबई के वर्ली स्थित नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया के डोम में हुए इस मुकाबले में यू मुंबा ने पुनेली पल्टन को 33-23 से हराया लेकिन इस मैच से पहले विराट कोहली ने कई दिलचस्प बातें कही. विराट कोहली से पूछा गया कि आखिर टीम इंडिया के कौन से खिलाड़ी जबर्दस्त कबड्डी खेल सकते हैं, जिसमें उन्होंने धोनी समेत टीम इंडिया के 3 खिलाड़ियों का नाम लिया.

धोनी, पंड्या और उमेश यादव में है दम
विराट कोहली ने कहा कि धोनी अच्छी कबड्डी खेल सकते हैं, उनके अंदर वो दम है. वहीं उमेश यादव और हार्दिक पंड्या भी इतनी पावर के साथ कबड्डी खेल सकते हैं. आपको बता दें धोनी, पंड्या की फिटनेस गजब की है, टीम इंडिया के पूर्व फिटनेस ट्रेनर शंकर बासू ने कई बार इसका जिक्र किया है. कोहली ने इस दौरान कहा कि वो कबड्डी के खेल से बेहद प्यार करते हैं. उन्होंने कहा, 'प्रो कबड्डी लीग के बाद से कबड्डी ने हमारे देश में खेल संस्कृति में एक छलांग लगाई है. एक खेल जिसे हम सभी बच्चों ने खेला है उसे ऊंचे स्तर पर देखना एक अलग एहसास है,  खासकर तब जब आप जानते हैं कि भारतीय कबड्डी टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है.'

विराट कोहली ने राष्ट्रगान गाकर की मैच की शुरुआत


यू मुंबा की जीत
मैच की बात करें तो पूर्व चैंपियन यू-मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 12वें मैच में शनिवार को पुनेरी पल्टन को 33-23 से हराया. यू-मुम्बा की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है. इस जीत के साथ मुम्बा की टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.

मुंबई की जीत

Loading...

वहीं पुनेरी पलटन की यह लगातार दूसरी हार है. यू-मुम्बा एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में 11-9 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में बेहतरीन खेल दिखाते हुए जीत अपने नाम की.

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान के तीन और गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास!

वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय कप्तान कोहली ने यहां लिया 'पंगा', देखें PHOTOS
First published: July 28, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...