खेल

CSK vs RR, IPL Highlights: धोनी ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, स्टेडियम के बाहर सड़क पर पहुंचा दी गेंद, देखें वीडियो

एम एस धोनी ने लगाए बड़े छक्के
एम एस धोनी ने लगाए बड़े छक्के

CSK vs RR, IPL Highlights: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पहले तो धीमी बैटिंग की लेकिन आखिर ओवर में टॉम करन (Tom Curran) के खिलाफ 3 गेंद पर लगातार 3 छक्के जड़ दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 11:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम को आईपीएल 13 के अपने दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने सीएसके को 16 रन से हरा दिया. चेन्नई की टीम की यह सीजन में पहली हार है. टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन फैंस को धोनी का पुराना रूप जरूर देखने को मिल गया. इस मैच के आखिरी ओवर में धोनी ने छक्कों की हैट्रिक लगा दी थी.

स्टेडियम पार कर गया धोनी का छक्का
महेंद्र सिंह धोनी काफी देर में बल्लेबाजी करने उतरे. उनकी शुरुआत काफी धीमी थी, लेकिन आखिर में उन्होंने अपना कमाल दिखाया. धोनी ने 17 गेंद पर नाबाद 29 रन बनाए और अपनी इस पारी में उन्होंने 3 ताबड़तोड़ छक्के लगाए. इनमें से दूसरा छक्का 92 मीटर का था, जो सिर्फ स्टेडियम ही नहीं बल्कि स्टेडियम के बाहर की सड़क पर जा गिरा. चौथी गेंद पर धोनी ने इतना लंबा छक्का लगाया था कि वह स्टेडियम को पार करता हुआ सड़क पर खड़ी गाड़ी से जा टकराया. गाड़ी के पास खड़े एक शख्स ने गेंद को अपने पास रख लिया. इसका वीडियो आइपीएल की साइट पर भी डाला गया है.







चेन्नई को मिली पहली हार
चेन्नई की टीम के खिलाफ राजस्थान ने यूएई में सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया. संजू सैमसन के 19 गेंद पर जमाए आतिशी अर्धशतक और कप्तान के 69 रन के दम पर टीम ने बड़े स्कोर की मजबूत नींव रखी. आखिर के समय जब लग रहा था कि राजस्थान 200 का स्कोर भी पार नहीं कर पाएगी तब जोफ्रा आर्चर ने चार छक्के जड़कर टीम के स्कोर को 216 तक पहुंचाया. फाफ डु प्लेसी ने 37 गेंद पर 72 के दम पर मैच में वापसी कराने की कोशिश की लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए. चेन्नई की टीम 6 विकेट पर 200 रन ही बना पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज