एमएस धोनी घोड़े की मालिश करते नजर आए, पत्नी साक्षी ने शेयर किया Video

MS DHONI Horse Massage: एमएस धोनी ने की घोड़े की मसाज

MS DHONI Horse Massage: एमएस धोनी ने की घोड़े की मसाज

आईपीएल 2021 बीच में ही स्थगित होने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) रांची में अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. धोनी अपने घोड़े की भी जमकर देखभाल कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) इंडियन प्रीमियर लीग 2021 बीच में स्थगित होने के बाद अपने घर पर समय बिता रहे हैं. रांची में धोनी अपने परिवार का तो ख्याल रख ही रहे हैं लेकिन इसके साथ-साथ वो अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिता रहे हैं. बता दें धोनी ने अब कुत्तों के साथ-साथ घोड़े भी पाल लिये हैं. गुरुवार को धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो अपने घोड़े की मालिश कर रहे हैं.

धोनी का ये वीडियो उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में धोनी जमीन पर लेटे घोड़े की मालिश करते नजर आ रहे हैं. धोनी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है.

बता दें धोनी तो खुद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन उनकी पत्नी साक्षी अकसर अपने पति के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. साक्षी धोनी के जरिए ही पता चलता है कि आखिर धोनी लॉकडाउन में कैसे वक्त बिता रहे हैं. पिछले हफ्ते साक्षी ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसमें धोनी अपने कुत्तों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. धोनी गेंद फेंक रहे थे और कुत्ते उन्हें उठाकर वापस ला रहे थे.


IPL 2021 में चेन्नई ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

बता दें एमएस धोनी अब सितंबर में ही मैदान पर दिख सकते हैं. खबरें हैं कि सितंबर में आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन यूएई में होगा. टूर्नामेंट रुकने तक धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. वो 7 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर रही. फैंस को उम्मीद होगी कि जब टूर्नामेंट दोबारा शुरू होगा तो धोनी एंड कंपनी अपनी बेहतरीन फॉर्म जारी रखते हुए खिताब जीतेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज