महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया के सबसे बड़े फैन के लिए होस्‍ट किया 'स्‍पेशल लंच'

महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया के सबसे बड़े फैन के लिए होस्‍ट किया 'स्‍पेशल लंच'
धोनी के साथ सुधीर गौतम

टीम इंडिया के इस सबसे बड़े फैन के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा जब उन्‍हें महेंद्र सिंह धोनी के साथ लंच करने का मौका मिला.

  • Share this:
जब भी भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े फैन की बात आती है तो सबसे पहले सुधीर कुमार गौतम का नाम जेहन में आता है. जी हां, वही सुधीर जिन्‍होंने भारतीय क्रिकेट ख़ासकर क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन के लिए अपना सबकुछ कुर्बान कर दिया. वह टीम इंडिया के तकरीबन हर मैच नजर आते हैं और उन्‍हें ना सिर्फ सचिन बल्कि महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे स्‍टार खिलाड़ी भी अच्‍छी तरह पहचानने के अलावा मैच टिकट भी उपलब्‍ध कराते हैं. जबकि सुधीर टीम इंडिया के मैच देखने के लिए देश के अलावा विदेश में भी जाते हैं.

क्रिकेट के इस फैन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि उनके शरीर पर भारतीय तिरंगा नजर आता है तो उनका हेयरकट भी भारतीय मैप की शेप का होता है, जिसमें तीन रंगों में तिरंगा लहराता रहता है.

टीम इंडिया के इस सबसे बड़े फैन के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा जब उन्‍हें महेंद्र सिंह धोनी के साथ लंच करने का मौका मिला. सुधीर ने धोनी के परिवार के साथ उनके फार्महाउस पर लंच करते हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ‘ कैप्‍टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ स्‍पेशल डे, सुपर लंच विद सुपर फैमिली. इस लम्‍हे को शब्‍दों में बयां करना मुश्किल है. थैंक यू एमएस धोनी और साक्षी दी. कैप्‍टन आईपीएल 2018 जीतने के बाद रिलेक्‍स महसूस कर रहे हैं.'





बहरहाल, लंच टेबल पर हाल ही में आईपीएल का तीसरा खिताब जीतने वाले कैप्‍टन कूल महेंद्र सिहं धोनी के अलावा उनके पिता पान सिहं धानी और पत्‍नी साक्षी समेत कुछ अन्‍य लोग भी दिखाई दे रहे हैं.

हर कोई जानता है कि टीम इंडिया के फैन सुधीर ने 2011 वर्ल्‍ड कप के दौरान साइकिल से यात्रा करके धोनी एंड कंपनी की हौसलाअफजाई की थी. जबकि 2015 वर्ल्‍ड कप के लिए वह ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड भी गये थे. जब तक सचिन तेंदुलकर क्रिकेट में सक्रिय रहे तब तक सुधीर अपने शरीर पर लव यू सचिन लिखते थे और अब मिस यू सचिन लिखते हैं.

आपको बता दें कि सुधीर की सचिन से 2003 में मुलाकात हुई थी और उन्‍होंने उन्‍हें अपने घर पर बुलाया था. जबकि 2011 वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद सचिन ने सुधीर को ट्रॉफी उठाने का मौका भी दिया था.

ये भी पढ़ें-
रिद्धिमान साहा की जगह ये खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का हिस्‍सा
एलिस्टेयर कुक ने बॉर्डर को पछाड़ टेस्‍ट क्रिकेट में बना डाला वर्ल्‍ड रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading