एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा की तलवारबाजी की नकल की, Video वायरल

धोनी ने की जडेजा की नकल, वीडियो वायरल (फोटो- जडेजा इंस्टाग्राम)

धोनी ने की जडेजा की नकल, वीडियो वायरल (फोटो- जडेजा इंस्टाग्राम)

आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस के चलते 29 मैच के बाद स्थगित करना पड़ा. लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन अच्छा रहा, वो दूसरे नंबर पर रही. इस बीच टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की नकल कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 कोरोना वायरस के चलते बीच में ही स्थगित करनी पड़ी. लीग में 29 मैच खेले गए और इस दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन लाजवाब रहा. टीम ने 7 में से 5 मैच जीते और वो दूसरे नंबर पर रही. टूर्नामेंट स्थगित हो चुका है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स अपने ट्विटर हैंडल पर ऐसे वीडियो पोस्ट कर रही है जिससे वो अपने फैंस का लगातार मनोरंजन कर रही है. ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो पोस्ट हुआ है जिसमें वो रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की नकल करते दिख रहे हैं.

एमएस धोनी इस वीडियो में जडेजा की तरह तलवार चलाने की नकल कर रहे हैं. बता दें जडेजा अर्धशतक या शतक के बाद बैट को तलवार की तरह घुमाते हैं. जडेजा का इस तरह का जश्न पूरी दुनिया में मशहूर है.


IPL 2021 में बुरी तरह फ्लॉप हुए खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया ने दिया 'इनाम' 
शोएब अख्‍तर की गेंद से टूट गई थी सचिन तेंदुलकर की पसली, करीब 4 महीने तक थे अनजान

जडेजा ने किया जबर्दस्त प्रदर्शन

बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स के अच्छे प्रदर्शन में रवींद्र जडेजा का जबर्दस्त योगदान रहा, जिन्होंने उंगली की चोट के बाद वापसी करने के बावजूद गेंद और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया. साथ ही उनकी फील्डिंग तो पूरे टूर्नामेंट में बेस्ट रही. जडेजा ने आईपीएल 2021 में 7 मैचों में 131 की औसत से 131 रन बनाए. जडेजा 5 मैचों में तो नाबाद रहे और उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया. जडेजा ने 7 मैचों में 6 विकेट भी अपने नाम किये और उनका इकॉनमी रेट 7 रन प्रति ओवर से भी कम रहा. जडेजा ने आईपीएल 2021 में कुल 8 कैच पकड़े. एक मैच में तो उन्होंने 4 कैच पकड़ने का कारनामा किया. बता दें अब जडेजा इंग्लैंड दौरे पर नजर आएंगे. 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में वो टीम इंडिया के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज