• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • एमएस धोनी टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में आए नजर, सोशल मीडिया पर फैंस हुए भावुक

एमएस धोनी टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में आए नजर, सोशल मीडिया पर फैंस हुए भावुक

महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया की 
रेट्रो जर्सी में आए नजर. (Sakshi Dhoni/Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में आए नजर. (Sakshi Dhoni/Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन अब एक बार फिर पूर्व कप्तान (MS Dhoni in Team India's Retro Jersey) टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया की मौजूदा रेट्रो जर्सी को भारतीय क्रिकेट फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन यही प्रशंसक एक बार इस जर्सी में पूर्व कप्तान एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को भी देखना चाहते थे. लेकिन धोनी के रिटायर होने के बाद ही रेट्रो जर्सी लॉन्च (MS Dhoni in Team India's Retro Jersey) की गई जिससे फैंस बेहद निराश हुए और उन्होंने फोटोशॉप के जरिए धोनी को रेट्रो जर्सी पहनाई. लेकिन अब फैंस को इस तरह के फोटोशॉप का सहारा नहीं लेना पड़ेगा क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने खुद ही टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी पहन ली है. सोमवार को धोनी की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई जिसमें उन्होंने टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी पहनी हुई है.

    दरअसल धोनी ने टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी (MS Dhoni Latest Photo) एक ऐड शूट के लिए पहनी. फिलहाल धोनी मुंबई में हैं और वो हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फुटबॉल मैच भी खेलते दिखाई दिये थे. भारतीय टीम की रेट्रो जर्सी में धोनी जंच रहे हैं. धोनी ने अपनी दाढ़ी को भी इस शेप में रखा है कि उनका चेहरा काफी लंबा दिखाई दे रहा है. वैसे धोनी ने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है और उनका वजह कम नजर आ रहा है.

    धोनी की रेट्रो जर्सी वाली फोटो ने मचाया धमाल
    धोनी की रेट्रो जर्सी वाली फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. उनके फैंस का तो जैसे सपना ही पूरा हो गया है. धोनी के फैंस यही कह रहे हैं कि वो इस दिग्गज कप्तान को एक बार रेट्रो जर्सी में देखना चाहते थे और अब उनकी ये तमन्ना पूरी हो गई है.

    एमएस धोनी ने ऐड शूट के लिए पहनी टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी (PC-Social Media)


    IPL 2021 के दूसरे चरण में दिखेंगे माही
    बता दें धोनी जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर दिखने वाले हैं. 19 सितंबर से यूएई में आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज होने वाला है जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की टक्कर होने वाली है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2021 स्थगित होने तक शानदार प्रदर्शन किया था वो अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है. चेन्नई ने 7 में से 5 मैच जीते हैं और उसके 10 अंक हैं.

    एमएस धोनी की ताजा तस्वीर वायरल, फैंस हुए भावुक


    पिछले सीजन में प्लेऑफ तक नहीं पहुंचने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स इस सीजन में खिताब की बड़ी दावेदार है. हाल ही में उनकी टीम के सदस्य सुरेश रैना ने कहा था कि वो धोनी के लिए एक बार फिर आईपीएल जीतना चाहते हैं और उन्हीं के बाद वो इस लीग को अलविदा कहेंगे.

    'एमएस धोनी जल्‍द रखेंगे कोचिंग की दुनिया में कदम, शुरू करेंगे नया करियर'

    आईपीएल 2021 के बीच में ही स्थगित होने के बाद धोनी ने कुछ समय परिवार के साथ बिताया. वो शिमला से आगे एक छोटे से गांव में पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ छुट्टियां मनाने गए. हालांकि अब धोनी ऐड शूट में व्यस्त हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज