इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताया, क्यों पीएम और राष्ट्रपति को पसंद आते हैं धोनी

एमएस धोनी के बड़े बाल फैंस को भी काफी पसंद थे
एमएस धोनी के बड़े बाल फैंस को भी काफी पसंद थे

खुद को महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का बड़ा फैन मानते हैं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डीन जोंस (Dean Jones)

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 8:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के फैंस पिछले एक साल से क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण यह इंतजार और लंबा हो गया है. धोनी ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने अपने करियर में साथी खिलाड़ियों, कोच और फैंस के साथ-साथ दिग्गजों को भी अपना मुरीद बनाया है. ऐसे ही दिग्गजों में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डीन जोंस का नाम भी शामिल है जो न सिर्फ खुद को धोनी का फैन मानते हैं बल्कि  उन्होंने बताया कि क्यों राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भी उनकी तारीफ करते हैं.

मुशर्रफ ने की थी बाल न काटने की गुजारिश
डीन जोंस ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात की और जब उनसे पूछा गया कि वो धोनी की जिंदगी से जुड़े पसंदीदा पल के बताने को कहा. जोंस ने बताया कि पाकिस्तान के दौरे पर जब पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने धोनी की तारीफ थी वह उनका पसंदीदा पल था. जोंस ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं कमेंट्री कर रहा था और पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने धोनी से उनकी हेयर स्टाइल रखे रहने को कहा और उन्हें गुड लुकिंग भी बताया. इसलिए धोनी उस तरह का खिलाड़ी है जिसके बारे में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री बात करते हैं. क्योंकि वो सभी को प्रभावित कर लेता है.'


वर्ल्ड कप में धोनी की वापसी देखना चाहते हैं जीन जोंस


जोंस ने कहा, 'मैं धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं. वह भारत के टॉप 6 क्रिकेट खिलाड़ियों में शामिल हैं. अगर उसका आईपीएल अच्छा जाता है तो वो अगले साल वर्ल्डकप में भी दिखाई दे सकते हैं. इसलिए ये आईपीएल धोनी को एक बार फिर से खुद को साबित करने का बड़ा मौका है. मुझे आशा है कि वो अच्छा करेंगे.' क्रिकेट के मैदान पर धोनी ने कई अनोखी चीजें की है और वो वर्ल्ड के प्रेरणादायक क्रिकेटरों में से एक हैं. जोंस ने कहा कि एक बार फिर से 22 गज की पट्टी पर वो अपना स्किल दिखाने के लिए तैयार हैं और उन्हें देखना बेहद खुशी की बात होगी .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज