Home /News /sports /

T20 World Cup: टीम इंडिया में धोनी की धाकड़ एंट्री, BCCI ने किया ग्रैंड वेलकम, देखें तस्वीरें

T20 World Cup: टीम इंडिया में धोनी की धाकड़ एंट्री, BCCI ने किया ग्रैंड वेलकम, देखें तस्वीरें

महेंद्र सिंह धोनी रविवार को टीम इंडिया से जुड़ गए. (PTI)

महेंद्र सिंह धोनी रविवार को टीम इंडिया से जुड़ गए. (PTI)

ICC T20 World Cup 2021: महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) दो साल के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर भारतीय टीम (Team India) से जुड़ गए हैं. वे इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में विराट ब्रिगेड के साथ बतौर मेंटोर काम करेंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने एमएस धोनी की भारतीय टीम के साथ तस्वीर शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) दो साल के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर भारतीय टीम (Team India) से जुड़ गए हैं. वे इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में विराट ब्रिगेड के साथ बतौर मेंटोर काम करेंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने एमएस धोनी की भारतीय टीम के साथ तस्वीर शेयर की है. बोर्ड ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के स्वागत में एक ट्वीट किया है और उन्हें किंग करार दिया है. एक साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके धोनी भारत को बतौर कप्तान दो बार विश्व कप जिता चुके हैं.

    महेंद्र सिंह धोनी को भारत ही नहीं, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक माना जाता है. बीसीसीआई (BCCI) ने उनकी इसी काबिलियत और अनुभव का लाभ लेने के लिए भारतीय टीम से बतौर मेंटोर जोड़ लिया है. धोनी ने दो दिन पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स को अपनी कप्तानी में आईपीएल खिताब दिलाया है.

    महेंद्र सिंह धोनी रविवार को भारतीय टीम के कोच और खिलाड़ियों के साथ मैदान पर नजर आए. बीसीसीआई ने इसी मौके की तस्वीरें ट्वीट की हैं. बोर्ड ने इस पोस्ट में लिखा, ‘किंग का गर्मजोशी के साथ स्वागत है. महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया में नए रोल के साथ लौट आए हैं.’

    BCCI's Tweet

    BCCI’s Tweet

    भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी. इस मैच से पहले भारत दो वॉर्मअप मैच भी खेलेगा. वॉर्मअप मैचों में उसका सामना इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से होगा.

    महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालांकि, वे आईपीएल में अब भी खेल रहे हैं. भारतीय टीम के साथ वे आखिरी बार 2019 में इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप के दौरान दिखे थे. भारत विश्व कप का सेमीफाइनल मैच हार गया था. वही मुकाबला एमएस धोनी का आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला भी है.

    Tags: BCCI, Cricket news, Mahendra Singh Dhoni, Ms dhoni, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Team india, टी20 वर्ल्ड कप

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर