धोनी को चेन्नई छोड़ जाता देख भावुक हुए फैंस, कहा-यह भी आपका घर है

एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं (फाइल फोटो)

एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं (फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आईपीएल (IPL) के साथ ही लंबे समय बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी करने वाले हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2020, 4:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोनावायरस (Corona Virus) के कारण आईपीएल (IPL) के टल जाने के बाद टीमों ने भी अभ्यास सत्र रद्द कर दिए हैं. चेन्नई में दो मार्च से हुए ट्रेनिंग कैंप में सुरेश रैना से लेकर लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहे महेंद्र सिंह धोनी भी मैदान पर वापसी करते दिख थे. फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि 29 मार्च को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने मुकाबले में लंबे समय बाद धोनी वापसी करेंगे हालांकि फैंस को अभी थोड़ा और समय रुकना होगा.

ट्रेनिंग कैंप रद्द होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई से वापस जाते दिखे जहां फैंस ने काफी भावुक दिखे. धोनी फैंस से मिलते दिखे. इसी बीच एक फैन से उनसे कहा, 'चेन्नई आपका घर है सर.'





फैन के इस बात पर धोनी के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उन्होंने सिर और हाथ हिलाते हुए हामी भी भरी. देशभर में जारी कोरोनावायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए शुक्रवार को स्थगित कर दिया गया है.
बीसीसीआई ने टाल दिया आईपीएल
आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर बीसीसीआई (BCCI) और सभी टीम मालिकों के बीच शनिवार को मुंबई में बैठक हुई थी. इसी बीच बीसीसीआई ने कोविड-19 महामारी के कारण शेष भारत और रणजी चैंपियन सौराष्ट्र के बीच होने वाले ईरानी कप (Irani Trophy) सहित अपने सभी घरेलू टूर्नामेंट निलंबित कर दिये हैं. बीसीआई सचिव जय शाह के हस्ताक्षर वाले बयान में बोर्ड ने कहा कि जिन टूर्नामेंटों को स्थगित किया गया उनमें ईरानी कप, विज्जी ट्राफी, सीनियर महिला एकदिवसीय नॉकआउट और सीनियर महिला वनडे चैलेंजर शामिल हैं.

कई बड़े टूर्नामेंट हुए रद्द
सिर्फ क्रिकेट ही नहीं दूसरे खेलों की भी कई अहम घरेलू प्रतियोगिताएं भी स्थगित या रद्द कर दी गई हैं. भोपाल में छह से आठ अप्रैल के बीच होने वाली फेडरेशन कप राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप स्थगित कर दी गई है.नयी दिल्ली में 24 से 29 मार्च के बीच होने वाला बैडमिंटन इंडिया ओपन 12 अप्रैल तक निलंबित हो गया है. मुंबई और पुणे में 22 मार्च तक चलने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज भी रद्द कर दी गई है.

इशांत ने बताया पहले क्रिकेटर होने के कारण जलती थी पत्नी, छह साल बाद की शादी

कोलकाता वनडे रद्द करने पर ममता बनर्जी के निशाने पर आए गांगुली, मुख्यमंत्री ने जमकर सुनाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज