Home /News /sports /

ms dhoni led csk kick start training session at surat in lalbhai contractor stadium

IPL 2022 की तैयारियों में जुटे Dhoni, क्या मास्टर स्ट्रोक साबित होगा माही का यह फैसला?

आईपीएल 2022 की तैयारियों में जुटे चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी. (PIC-CSK/Twitter)

आईपीएल 2022 की तैयारियों में जुटे चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी. (PIC-CSK/Twitter)

MS Dhoni IPL 2022 Trainning: महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से 26 मार्च को भिड़ेगी. यह मुकाबला मुंबई वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar Injury) की चोट ने सीएसके (CSK) टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा दी है. चाहर का आईपीएल (IPL 15) में खेलना संदिग्ध है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें एडिशन का आयोजन 26 मार्च से होगा. इस टी20 लीग के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. सीएसके के कुछ घरेलू खिलाड़ियों ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ रविवार को ट्रेनिंग शुरू कर दी. चेन्नई ने अपना ट्रेनिंग कैंप सूरत में लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम (Lalbhai Contractor Stadium) में लगाया है. मीडिया रिपोर्ट क मुताबिक धोनी के कहने पर ऐसा किया गया है, जिसे मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है.

ट्रेनिंग कैंप में सीएसके को पेस बैटरी के साथ ज्यादा समय बिताते हुए देखा गया. तेज गेंदबाज  दीपक चाहर  (Deepak Chahar) के खेलने पर संशय बरकरार है. ऐसे में केएम आसिफ (KM Asif), तुषार देशपांडे (Tushar Dehshpande) और सी हरि निशांत आईपीएल 2022 में सीएसके के लिए अहम रोल में नजर आ सकते हैं. इन तीनों ने पहले दिन सूरत में नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. सीएसके ने 20 दिन के लिए अपना प्री कैंप लगाया है. सीएसके टीम मैनेजमेंट ने सभी खिलाड़ियों को ट्रेनिंग कैंप में पहुंचने के लिए कहा है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स और केकेआर के बीच सीजन का पहला मैच, ऐसा है धोनी की टीम का पूरा शेड्यूल

सभी खिलाड़ी बायो बबल में रहकर प्रैक्टिस करेंगे. फैंस अपने स्टार खिलाड़ियों को नेट्स पर अभ्यास करते और प्रैक्टिस मैच खेलते हुए आसानी से स्टेडियम में आकर देख सकते हैं. यानी फैंस की एंट्री पर मनाही नहीं है. ट्रेनिंग सेशन से खिलाड़ियों को आईपीएल से पहले एक-दूसरे के साथ घुलने-मिलने का मौका मिलेगा. युवा खिलाड़ी अनुभवी एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो और रविंद्र जडेजा के साथ समय बिताकर काफी कुछ सीख सकते हैं. कैंप में 25-30 खिलाड़ी शामिल होंगे. इसके अलावा सपोर्ट स्टाफ, मेडिकल स्टाफ, सीएसके मैनेजमेंट के सदस्य भी यहां मौजूद रहेंगे.

CSK ने इसलिए सूरत में लगाया कैंप
चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने चेन्नई की बजाय सूरत में इसलिए कैंप लगाने का फैसला लिया क्योंकि यहां पर उसी मिट्टी का उपयोग करके पिचों को बनाया गया है जैसा कि मुंबई में है. 26 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2022 से पहले खिलाड़ी किसी भी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में न आएं, इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।. चेन्नई सुपर किंग्स अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) से 26 को भिड़ेगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा.

Tags: Chennai super kings, Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders, Csk, IPL, Ms dhoni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर