होम /न्यूज /खेल /'बालों में कलर लगाया है...' ऋषभ पंत के साथ लाइव में धोनी असहज, खुद कैमरे पर हाथ रखकर कर दिया बंद

'बालों में कलर लगाया है...' ऋषभ पंत के साथ लाइव में धोनी असहज, खुद कैमरे पर हाथ रखकर कर दिया बंद

ऋषभ पंत के साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी असहज से दिखे. (Video Grab)

ऋषभ पंत के साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी असहज से दिखे. (Video Grab)

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आए. उनके साथ नियमित कप्तान रोहित ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

रोहित शर्मा की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगा भारत
टीम इंडिया ने शिखर धवन के नेतृत्व में जीती 3 मैचों की वनडे सीरीज
अब टी0 सीरीज के लिए टीम इंडिया में लौटेंगे कई सीनियर खिलाड़ी

नई दिल्ली. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर से मैदान पर नजर आने को तैयार हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया था. अब वह दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज में नियमित कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेलते नजर आएंगे. इससे पहले पंत ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती की. इसके वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इसमें कुछ वक्त के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी नजर आते हैं.

41 साल के पूर्व भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं. उनकी पत्नी साक्षी के सोशल मीडिया अकाउंट से अकसर तस्वीरें या वीडियो पोस्ट होते हैं जिसमें वह भी दिखते हैं. केवल आईपीएल में खेलने वाले धोनी की एक झलक उनके फैंस भी पाना चाहते हैं. ऋषभ पंत मंगलवार रात इंस्टाग्राम पर लाइव आए तो धोनी कुछ पल के ही दिखे.

इसे भी देखें, वनडे क्रिकेट के भविष्य पर सवाल, जडेजा बोले-7 घंटे किसके पास है

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इसके लिए खिलाड़ी कैरेबियाई दौरे पर पहुंच भी गए हैं. सीरीज से पहले पंत मंगलवार को रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए. इसी दौरान साक्षी धोनी भी जुड़ गईं, उन्होंने हाय-हैलो के बाद कैमरा जैसा ही धोनी की तरफ घुमाया पहले तो वह थोड़े असहज दिखे. धोनी ने हाय के लिए हाथ घुमाया.

इसी दौरान पंत ने हंसते हुए कहा, रखो थोड़ी देर कैमरा उन पर. धोनी ने मुस्कुराते हुए और कैमरे पर ही हाथ रखकर उसे बंद कर दिया. पंत इसी दौरान बोले, ‘हां भैया ने बालों में कलर लगाया है. दिख रहा है.’ इस लाइव सेशन के वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रहे हैं. जब चहल इस लाइव में आते हैं तो रोहित समेत अन्य खिलाड़ी भी उनकी टांग खिंचाई में पीछने नहीं रहते.

रोहित लाइव के दौरान ही चहल से पूछते हैं कि आखिर वह ब्रेकफास्ट के लिए क्यों नहीं आए. तभी बाकी दोनों पंत और सूर्य हंसने लगते हैं. रोहित उनसे कहते हैं कि तुम्हारी आंखों में सूजन क्यों है. सूर्यकुमार और चहल भी आपस में बातें करते नजर आते हैं. तभी पंत खुद बताते हैं कि इस लाइव में किसी को जोड़ना या हटाना उन्हें नहीं आता.

इसे भी देखें, युजवेंद्र चहल ने बयां किया दूसरे ODI का दर्द, शादी के वक्त भी इतना प्रेशर महसूस नहीं किया

बता दें कि शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को सीरीज के शुरुआती दोनों वनडे मैचों में हराया. इसी के साथ भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. तीसरा और अंतिम वनडे मैच पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर 27 जुलाई यानी आज भारतीय समयानुसार देर रात तक खेला जाएगा.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs WI, India vs west indies, Mahendra Singh Dhoni, Ms dhoni, Rishabh Pant, Rohit sharma, Yuzvendra Chahal

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें