पहली बार इंस्‍टाग्राम पर लाइव आईं साक्षी, कहा-बेडरूम में धोनी...

पहली बार इंस्‍टाग्राम पर लाइव आईं साक्षी, कहा-बेडरूम में धोनी...
बेडरूम में वीडियो गेम खेलते हुए एमएस धोनी (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) पहली बार इंस्‍टाग्राम पर लाइव आईं

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया से जितने दूर रहते हैं. उनकी पत्‍नी साक्षी सोशल मीडिया पर उतनी ही एक्टिव रहती है. लॉकडाउन के दौरान अक्‍सर ही साक्षी माही के वीडियो शेयर करके फैंस को उनकी अपडेट देती रहती हैं. रविवार को साक्षी पहली बार इंस्‍टाग्राम पर लाइव आईं. साक्षी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में एमएस धोनी से जुड़े कई खुलासे किए. साक्षी ने बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान धोनी मैकेनिक बन गए हैं. वह अपनी सात बाइक में कुछ न कुछ करने में लगे रहते हैं.

धोनी के वीडियो गेम के प्रति प्‍यार को लेकर साक्षी ने कहा कि धोनी का दिमाग हमेशा सोचता रहता हैं. वीडियो गेम तनाव खत्‍म करने का एक हथियार हैं. इसीलिए बेडरूम में धोनी जब भी पबजी खेलते हैं तो उन्‍हें धोनी को देखकर गुस्‍सा नहीं आता.

धोनी के तीन यादगार लम्‍हें
लाइव में साक्षी ने धोनी के तीन यादगार पलों को भी बताया. साक्षी ने बताया जब उन्‍हें पद्म भूषण,लेफ्टिनेंट कर्नल का सम्‍मान मिला. इसके अलवा 2011 वर्ल्‍ड कप (World Cup) भी उनकी खूबसूतर यादों में शुमार है.



धोनी क्रिकेट को लेकर काफी भावुक


साक्षी ने कहा कि माही क्रिकेट को लेकर काफी भावुक हैं. साक्षी ने बेटी जीवा के जन्‍म के पल को याद करते हुए कहा कि उन्‍होंने जीवा को इस दुनिया में लाने की पूरी तैयारी की थी और उस समय 2015 में धोनी वर्ल्‍ड कप के कारण उनके साथ नहीं थे. ऐसे में हर कोई उन्‍हें यही कह रहा था कि माही साथ नहीं है. साक्षी ने कहा कि उन्‍हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा था. साक्षी ने इस अपवाह को भी सिरे से खारिज कर दिया कि वो और धोनी बचपन के दोस्‍त नहीं हैं.

कोरोना वायरस के बीच मैदान पर लौटेगी श्रीलंका की टीम,अभ्यास सत्र की होगी शुरुआत

अश्विन ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा- ऐसा DRS देख हंसी रोक नहीं पाया
First published: May 31, 2020, 5:17 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading