लाइव टीवी

एमएस धोनी का सामान 'गायब', एयरपोर्ट पर मच गई अफरा-तफरी

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 1:43 PM IST
एमएस धोनी का सामान 'गायब', एयरपोर्ट पर मच गई अफरा-तफरी
कोलकाता एयरपोर्ट पर बदला धोनी का सामान

कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर धोनी (MS Dhoni) का सामान दूसरे यात्री के साथ बदला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 1:43 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन वो लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार खबर है कि एमएस धोनी का सामान ही कोलकाता के एयरपोर्ट से गायब हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमएस धोनी का सामान अनजाने में कोई दूसरा यात्री ले गया. धोनी को भी पहले इस बात का पता नहीं चला, लेकिन बाद में उन्होंने इसकी जानकारी एयरलाइन कंपनी को दी.

धोनी का सामान 'गायब'
टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक, एमएस धोनी (MS Dhoni) सोमवार को एक निजी कार्यक्रम के लिए कोलकाता पहुंचे थे, जहां उनका लगेज किसी दूसरे यात्री के साथ बदल गया. एयरलाइन कंपनी ने खुद धोनी को इसकी जानकारी दी कि उनका सामान बदल गया है. इसके बाद एयरलाइन कंपनी ने उस यात्री से संपर्क किया जो धोनी का लगेज अपने साथ ले गया. यात्री को जानकारी दी गई कि वो गलती से धोनी का सामान उठाकर ले आए हैं. कुछ घंटे बाद धोनी का सामान उनके पास वापस आ गया.

एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं


मीडिया ने जब एयरलाइन कंपनी से बात की तो उसने कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. यही नहीं एयरलाइन कंपनी ने तो अपनी गलती से ही इनकार कर दिया है.

क्रिकेट के मैदान से दूर धोनी
बता दें एमएस धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. हाल ही में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि धोनी जब चाहें वापसी कर सकते हैं, उन्हें कौन रोक सकता है. वहीं धोनी ने भी कहा था कि जनवरी तक वो कोई मैच नहीं खेलेंगे.
ms dhoni team india, mahendra singh dhoni comeback, dhoni news, ms dhoni retirement, एमएस धोनी टीम इंडिया, महेंद्र सिंह धोनी वापसी, धोनी न्‍यूज, धोनी संन्‍यास
एमएस धोनी काफी समय से टीम इंडिया से दूर हैं.


धोनी ने रविवार को कहा, 'अभी यह कह सकता हूं कि जनवरी तक कोई क्रिकेट नहीं है. रांची में थोड़ी सी प्रैक्टिस सेशन के बाद जनवरी में मैं फैसला करूंगा कि क्‍या करना है. झारखंड में खेलने के अलावा मेरी अंडर 23 टीम या रणजी टीम के साथ थोड़ी प्रैक्टिस हो रही है. लेकिन इसके अलावा कोई और क्रिकेट नहीं.'

खेत में मजदूरी कर पिता ने बनाया क्रिकेटर, धोनी जैसे की करियर की शुरुआत!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 12:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर