एमएस धोनी पर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा-भारत के लिए दो साल और खेल सकते हैं

एमएस धोनी पर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा-भारत के लिए दो साल और खेल सकते हैं
एसएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने तीन बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है.

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) करीब नौ महीने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से दूर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के करियर पर अटकलों का बाजार पिछले साल जुलाई 2019 से ही गर्म है. अब तक हर किसी ने ये मान ही लिया है कि उनका करियर अब खत्म हो गया है. रही-सही कसर इंडियर प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन के आयोजन पर लटकी तलवार ने भी पूरी कर दी. वो इसलिए क्योंकि धोनी आईपीएल के जरिये ही मैदान पर कदम रखने की तैयारियों में जुटे थे और इसमें किए गए प्रदर्शन के आधार पर उनका टीम इंडिया में भविष्य तय होना था. हालांकि अब आस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ने धोनी को लेकर एक सकारात्मक बयान दिया है

सोशल मीडिया पर आया अहम सवाल
दरअसल, आस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) से सोशल मीडिया साइट पर एक सवाल पूछा गया था. सवाल ये था कि ऐसे में जबकि आईपीएल का ये सीजन रद होने की कगार पर है तो क्या उन्हें लगता है कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को संन्यास ले लेना चाहिए. इस पर ब्रैड हॉग ने कहा कि ये विकेटकीपर बल्लेबाज अभी बेहद शांत है.

मुझे नहीं लगता, संन्यास का ऐलान करने वाले हैं धोनी



सोशल मीडिया पर पूछे गए इस महत्वपूर्ण सवाल के जवाब में ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने कहा, ये सब अफवाह हैं. मुझे नहीं लगता कि वो संन्यास का ऐलान करने वाले हैं. वह चीजों को लेकर बेहद शांत हैं. उनका करियर शानदार रहा है. उन्होंने जो कुछ भी अपने करियर में​ किया है, आप उसका लुत्फ उठाइए. मुझे लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भारतीय क्रिकेट टीम के लिए और दो साल तक खेल सकते हैं. 38 साल के महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया के लिए अपना पिछला मैच जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के तौर पर खेला था.



टीम इंडिया के लिए खेलना अब मुश्किल
हालांकि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने खुद अपने संन्यास को लेकर कभी कोई टिप्पणी नहीं की. वहीं टीम इंडिया में उनकी वापसी को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री कह चुके हैं कि धोनी की वापसी आईपीएल में किए गए उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगी. मगर ऐसे में जबकि आईपीएल के इस साल आयोजन पर कोरोना वायरस की तलवार लटक गई है तो इस बात की उम्मीद भी बेहद कम हो गई है कि धोनी के प्रशंसक उन्हें फिर कभी भारतीय टीम के लिए खेलता देख सकेंगे.

टेस्ट में विस्फोटक ओपनिंग पर बोले वसीम अकरम, सहवाग तो बाद में आए, पहले...

टीम में न चुने जाने पर भड़के उमेश यादव, चयनकर्ताओं पर लगाए गंभीर आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading