• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • बड़ा खुलासा : महेंद्र सिंह धोनी ने पकड़ी बॉलीवुड की राह, अब फिल्मों में करेंगे ये काम!

बड़ा खुलासा : महेंद्र सिंह धोनी ने पकड़ी बॉलीवुड की राह, अब फिल्मों में करेंगे ये काम!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे. (फाइल फोटा)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे. (फाइल फोटा)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बॉलीवुड (Bollywood) में निवेश करने का मन बना रहे हैं और जल्द ही इस बारे में ऐलान कर सकते हैं. वह बतौर फिल्म प्रोड्यूसर (Film Producer) नई पारी शुरू कर सकते हैं.

  • Share this:
    बात भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की हो और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का जिक्र न हो, ऐसा होना मुमकिन नहीं है. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल (World Cup Semifinal) में टीम इंडिया (Team India) की हार के बाद से महेंद्र सिंह धोनी को लेकर तरह-तरह की खबरें लगातार आ रहीं हैं. हर कोई ये जानने को बेताब है कि अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर महेंद्र सिंह धोनी का अगला कदम क्या होगा. हालांकि इसका जवाब धोनी के अलावा किसी और के पास नहीं है. ऐसे में सभी अपनी-अपनी तरह से कयास लगाए जा रहे हैं.

    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद ही इस सीरीज के लिए उपलब्‍ध नहीं होने की जानकारी बोर्ड को दी थी. इससे पहले, वेस्टइंडीज दौरे पर भी न जाकर महेंद्र सिंह धोनी 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर चले गए थे. हालांकि अब खबरें आ रहीं हैं कि धोनी (MS Dhoni) भविष्य को लेकर बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. हालांकि ये कदम क्रिकेट से जुड़ा न होकर उनकी नई पारी को लेकर है जो वे बॉलीवुड में खेलने जा रहे हैं.



    दरअसल, इस तरह की खबरें सामने आ रहीं हैं कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बॉलीवुड में निवेश करने का मन बना रहे हैं और जल्द ही इस बारे में ऐलान कर सकते हैं. खबरों के अनुसार, धोनी फिल्म जगत के कॉर्पोरेट घरानों के साथ मिलकर बतौर फिल्म प्रोड्यूसर बॉलीवुड में नई पारी शुरू कर सकते हैं. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मों में हमेशा ही धोनी की दिलचस्पी रही है. वह फिल्मों के दीवाने हैं.

    ms dhoni, kedar jadhav, ms dhoni usa, indian cricket, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, इंडियन क्रिकेट, बॉलीवुड, धोनी फिल्म प्रोड्यूसर, bollywood, dhoni film
    महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से टीम इंडिया की विदाई के बाद से एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. (फाइल फोटो)


    जॉन अब्राहम के साथ शुरू कर सकते हैं पहला प्रोजेक्ट
    नीरज पांडे धोनी पर एक फिल्म बना चुके हैं, जिसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था. इसी दौरान धोनी को फिल्म निर्माण की बारीकियां समझने का भी मौका मिला जो उन्हें काफी रास आया. रिपोर्ट के अनुसार, धोनी इस मौके को भुनाने का इंतजार कर रहे हैं. इस तरह की खबरें भी सामने आ रहीं हैं कि धोनी अपने दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ मिलकर अपने पहले प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं, हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान अभी नहीं आया है.

    ms dhoni, kedar jadhav, ms dhoni usa, indian cricket, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, इंडियन क्रिकेट, बॉलीवुड, धोनी फिल्म प्रोड्यूसर, bollywood, dhoni film
    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र ‌सिंह धोनी फिल्मों के दीवाने माने जाते हैं. (फाइल फोटो)


    टी-20 वर्ल्ड तक खेल सकते हैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट
    वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से ही महेंद्र ‌सिंह धोनी के संन्यास की खबरों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. शुरुआत में खबर आई थी कि धोनी संन्यास लेना चाहते थे, लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक ऐसा कदम न उठाने के लिए राजी कर लिया. चयनकर्ताओं का मानना है कि धोनी तब तक युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को भविष्य के लिए तैयार करने में अहम योगदान दे सकते हैं.

    दक्षिण अफ्रीका से टी20 सीरीज: टीम इंडिया में धोनी और इन दो खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह

    एमएस धोनी कहां हैं? केदार जाधव की इस फोटो ने खोला राज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज