प्रैक्टिस के दौरान 'दादी' के साथ नजर आए धोनी, बताया क्रिकेट का 'DON'

ऑस्ट्रेलिया में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर प्रैक्टिस के दौरान धोनी से मिलने एक बुजुर्ग महिला पहुंचीं जो उनकी बड़ी फैन हैं.

News18Hindi
Updated: January 14, 2019, 11:21 AM IST
प्रैक्टिस के दौरान 'दादी' के साथ नजर आए धोनी, बताया क्रिकेट का 'DON'
प्रैक्टिस के दौरान 87 साल की दादी के साथ नजर आए धोनी, बताया क्रिकेट का 'DON'
News18Hindi
Updated: January 14, 2019, 11:21 AM IST
एम एस धोनी भले ही आजकल अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन उनके लिए फैंस की दीवानगी अब भी बरकरार है. धोनी की ऐसी ही दीवानगी सिडनी में भी देखने को मिली, जहां 87 साल की महिला एम एस धोनी से मिलने मैदान में पहुंच गई. धोनी को जब इस बात का पता चला तो वो प्रैक्टिस के बाद उससे मिलने पहुंचे और बुजुर्ग महिला के साथ कुछ वक्त बिताया. दोनों की मुलाकात का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं.




धोनी ने बुजुर्ग महिला से काफी देर तक बातचीत की. इस मुलाकात के बाद महिला ने धोनी की जमकर तारीफ की और बताया कि वो उनकी कितनी बड़ी फैन हैं. उन्होंने कहा- 'मैं खुशनसीब हूं कि एमएस धोनी से मिली. मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मुझे उन पर गर्व है.' महिला अपने बेटे के साथ धोनी से मिलने पहुंची थी. उनके बेटे ने कहा- 'मेरी दादी के लिए ये विशेष लम्हा है. धोनी आज के जमाने के डॉन ब्रैडमैन हैं.'



आपको बता दें सिडनी वनडे में टीम इंडिया को हार मिली थी. रोहित शर्मा ने मैच में शतक लगाया था वहीं धोनी ने भी अर्धशतकीय पारी खेली थी. हालांकि उनकी ये पारी धीमी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका विरोध भी हुआ था. टीम इंडिया वनडे सीरीज में 0-1 से पीछे है और मंगलवार को होने वाले दूसरे वनडे में वो वापसी की कोशिश करेगी.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...