वायरल वीडियो: एमएस धोनी को बुजुर्ग महिला ने दी सलाह- बेटा हुआ तो रोशन नाम रखना

एमएस धोनी ने की बुजुर्ग फैंस से मुलाकात, मिली गजब सलाह (साभार-धोनी इंस्टाग्राम)

एमएस धोनी ने की बुजुर्ग फैंस से मुलाकात, मिली गजब सलाह (साभार-धोनी इंस्टाग्राम)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए मुंबई में हैं, जहां उन्हें एक बुजुर्ग महिला फैन ने गजब सलाह दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 6:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन आज भी उन्हें फैंस का वैसा ही प्यार मिल रहा है. एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बुजुर्ग फैन से बातचीत कर रहे हैं. इस वीडियो में बुजुर्ग महिला ने धोनी को गजब की सलाह दे डाली. बुजुर्ग महिला ने धोनी से पूछा कि उनके कितने बच्चे हैं? इस पर धोनी ने कहा कि उनकी एक ही बेटी है. इसपर बुजुर्ग महिला फैन बोली- अब बेटा होगा तो उसका नाम रोशन रखना.

बता दें मुंबई में धोनी एक ऐड के शूट में व्यस्त थे, जहां उनसे मिलने एक बुजुर्ग महिला आई. बुजुर्ग महिला व्हील चेयर पर बैठी थी और उनके आसपास उनके बेटे भी खड़े थे. धोनी ने समय निकालकर उस बुजुर्ग महिला से मुलाकात की. जिसके बाद उन्होंने धोनी को जमकर आशीर्वाद दिया. बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनकी 5 हजार वर्ग फीट की दुकान और मकान है और उनके 5 बेटे हैं और अब वो अपने पोतों के साथ समय बिताती हैं. इस पर धोनी ने कहा कि यही सबसे अच्छा वक्त है, आप अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिता सकती हैं. इसके बाद बुजुर्ग फैन ने धोनी से पूछा-तुम्हारे कितने बच्चे हैं. इस पर धोनी बोले-मेरी एक ही बेटी है. इसके बाद बुजुर्ग फैन ने धोनी को कहा कि अगर उनका बेटा हो तो उसे रोशन नाम देना.




5 महीनों में 2 देशों के 8 शहर घूमने के बाद घर लौटे रहाणे, बेटी को गोद में बैठाकर कही दिल छूने वाली बात

आईपीएल 2021 में नजर आएंगे धोनी


बता दें एमएस धोनी अब क्रिकेट के मैदान पर जल्द ही नजर आने वाले हैं. आईपीएल 2021 से पहले खिलाड़ियों को अंदर-बाहर करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 18 फरवरी को खिलाड़ियों की ऑक्शन हो सकती है. धोनी का मकसद चेन्नई सुपरकिंग्स को बेहद मजबूत करना है. धोनी की टीम पिछले सीजन में 7वें नंबर पर रही थी. ऐसा पहली बार हुआ था जब चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज