Home /News /sports /

एमएस धोनी दिखे युवराज संग, फैंस को आए पुराने दिन याद, वीडियो हुआ वायरल

एमएस धोनी दिखे युवराज संग, फैंस को आए पुराने दिन याद, वीडियो हुआ वायरल

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ युवराज सिंह. (फोटो साभार-Twitter)

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ युवराज सिंह. (फोटो साभार-Twitter)

MS Dhoni Yuvraj Singh Reunion: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धोनी को विश्व विजेता कप्तान बनाने में युवराज की अहम भूमिका रही है.

    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहा है. धोनी और युवराज भारत के सबसे अच्छे मैच फिनिशर रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर टीम इंडिया को कई यादगार जीत दिलाई है. फैन्स को सालों बाद धोनी-युवराज (Dhoni-Yuvraj Viral Video) को एक साथ देखने का मौका मिला है. वायरल फोटो दोनों को सोफे पर बैठकर आपस में बातचीत करते देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि वायरल फोटो मुंबई में एक स्टूडियो की है. यहां दोनों सितारे विज्ञापन शूट के लिए पहुंचे थे.

    युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों खिलाड़ी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने पहला टी20 वर्ल्ड कप (2007) और वनडे वर्ल्ड कप (2011) जीता था. युवी ने टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 14 गेंदों 58 रन की पारी खेली थी. इसके बाद सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस स्टार ऑलराउंडर ने 30 गेंदों में 70 रन जड़े थे. वहीं वनडे वर्ल्ड कप 2011 में युवी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था.

    युवराज ने धोनी की कप्तानी में 104 वनडे मैच खेले और 3077 रन बनाए. इसमें उन्होंने 88.21 की स्ट्राइक रेट से छह शतक और 21 अर्धशतक जड़ा है. युवराज ने अपने करियर में 304 वनडे और 58 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उनके नाम वनडे में 8701 रन और 111 विकेट हैं जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होंने 1177 रन के साथ-साथ 28 विकेट भी लिए. युवी को 40 टेस्ट मैचों में ही खेलने का मौका मिल पाया. उन्होंने टेस्ट करियर में 1900 रन बनाए और 9 विकेट झटके.

    धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट खेले हैं
    धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट में 38.09 के औसत से 4876 रन बनाए थे. उन्होंने टेस्ट में 6 शतक और 33 अर्धशतक लगाए थे. धोनी ने 350 वनडे खेले हैं और 10 शतक और 73 अर्धशतक की मदद से 10773 रन बनाए हैं. टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 98 मैच खेले, जबकि दो अर्धशतक की मदद से 1617 रन बनाए हैं.

    Tags: Cricket news, Ms dhoni, Viral video, Yuvraj singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर