एमएस धोनी का नया लुक हुआ वायरल, बौद्ध भिक्षु वाली फोटो पर बने मजेदार मीम्स

आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने महेंद्र सिंह धोनी की बौद्ध भिक्षु वाले लुक की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. इसके बाद से ही इस पर मजेदार मीम्स बनने लगे. (Star sports/Twitter)

आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने महेंद्र सिंह धोनी की बौद्ध भिक्षु वाले लुक की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. इसके बाद से ही इस पर मजेदार मीम्स बनने लगे. (Star sports/Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2021) का 14वें सीजन शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी का बौद्ध भिक्षु वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2021, 5:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के बौद्ध भिक्षु वाला (MS Dhoni Monk Look) लुक सुर्खियां बटोर रहा है. फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक उनके इस नए लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) ने एक दिन पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से धोनी की ये तस्वीर शेयर की थी. शुरू में तो इस तस्वीर के पीछे की कहानी किसी को समझ नहीं आई, लेकिन जब इससे जुड़े दो विज्ञापन सामने आए तब समझ में आया कि धोनी का नया अवतार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के प्रमोशन से जुड़ा है. स्टार स्पोर्ट्स ने धोनी का 9 सेकेंड का एक प्रोमो भी शेयर किया है जिसमें वो ये कहते नजर आ रहे हैं कि जल्द ही उनके इस अवतार के पीछे का मंत्र पता चल जाएगा.

स्टार स्पोर्ट्स ने इस प्रोमो के अलावा आईपीएल 2021 से जुड़े दो विज्ञापन के वीडियो भी शेयर किए हैं. पहले विज्ञापन में धोनी रोहित शर्मा को 'लालची' बताते नजर आ रहैं तो दूसरे में विराट कोहली को 'गुस्सैल' कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 

इशान किशन के डेब्यू से पहले गर्लफ्रेंड अदिति हुंदिया ने चेहरे पर क्यों लगाया खून? जानिए वजह
मैच से पहले इशान किशन से रोहित शर्मा ने की थी IPL की बात, फिर युवा खिलाड़ी ने मचाया कोहराम

धोनी इस वीडियो में कुछ बच्चों को विराट कोहली की कहानी सुनाते हैं. धोनी पूछते हैं, विवेक कहां हैं? इस पर बच्चे कहते हैं, सर विवेक मिल नहीं रहा. सुबह बहुत गुस्से में था. सर विवेक अक्सर क्रोध में खो जाता है. इस पर सभी बच्चे हंसने लगते हैं. तब धोनी बच्चों को एक कहानी सुनाते हैं.

mahendrta singh dhoni, cricket news



धोनी कहते हैं, कहानी है एक विराट खिलाड़ी की. जिसने गुस्से से बड़ी बड़ी टीम को अच्छे से धोया और किंग का खिताब पाया. क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले तो क्रोध बुरा नहीं.

ms dhoni, ipl 2021, cricket news

ms dhoni, cricket news, ipl 2021

वीडियो में धोनी से बच्चा पूछता है, क्या इस बार किंग को क्राउन मिलेगा? तो इस पर धोनी कहते हैं-ये तो वक्त ही बताएगा. धोनी के इस वीडियो के साथ साथ उनका भिक्षु वाला लुक तेजी से वायरल हो गया, जिस पर मजेदार मीम्‍स बन रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज