होम /न्यूज /खेल /

एमएस धोनी की सफेद दाढ़ी देखकर मां ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा-मेरा बेटा...

एमएस धोनी की सफेद दाढ़ी देखकर मां ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा-मेरा बेटा...

महेंद्र सिंह धोनी ने जब साल 2004  में डेब्यू किया तब उनके बाल बड़े और सुनहरे थे. अपनी तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ लंबे सुनहरे बालों को लेकर भी फैंस के बीच छा गए. पाकिस्तान के तब के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी उनके इस हेयरस्टाइल के फैन थे और उन्होंने धोनी को 2006 के पाकिस्तानी दौरे पर बाल ना काटने की सलाह दी थी.

महेंद्र सिंह धोनी ने जब साल 2004 में डेब्यू किया तब उनके बाल बड़े और सुनहरे थे. अपनी तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ लंबे सुनहरे बालों को लेकर भी फैंस के बीच छा गए. पाकिस्तान के तब के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी उनके इस हेयरस्टाइल के फैन थे और उन्होंने धोनी को 2006 के पाकिस्तानी दौरे पर बाल ना काटने की सलाह दी थी.

एमएस धोनी (MS Dhoni) की मां देवकी ने अपने बेटे के भविष्‍य को लेकर भी खुलासा किया.

    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टलने के बाद सभी क्रिकेटर्स अपने घर पर समय बिता रहे हैं. इस दौरान ज्‍यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहे हैं, वहीं एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया से दूर अपने फार्म हाऊस पर बेटी जीवा और पत्‍नी साक्षी के साथ समय बिता रहे हैं.
    हाल ही में साक्षी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें धोनी सफेद दाढ़ी के साथ नजर आए. साफ नजर आ रहा है कि लॉकडाउन के कारण धोनी को भी बाकियों की तरह सैलून न मिलने की समस्‍या से जूझना पड़ रहा है. सफेद दाढ़ी में धोनी का लुक वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रिया मिल रही है. ज्‍यादातर फैंस का मानना है भारत को दो वर्ल्‍ड कप दिलाने वाले धोनी अब बूढ़े हो रहे हैं. मगर अब उनकी मां देवकी का बयान आया है. दिग्‍गज खिलाड़ी की मां ने कहा कि उनका बेटा अभी बूढ़ा नहीं हुआ है.

    भविष्‍य पर बात करने के लिए धोनी सही व्‍यक्ति
    पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर हैं. वह इस साल आईपीएल के जरिए मैदान पर वापसी करने वाले थे, मगर कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई को मजबूरन आईपीएल को टालना पड़ा. आईपीएल टलने के बाद से ही एक और नई बहस छिड़ गई है कि क्‍या इस साल होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले धोनी टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे या अब वह संन्‍यास की घोषणा कर देंगे. देश में लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद ही 38 साल के धोनी वापस रांची अपने घर लौट गए थे और परिवार के साथ फार्म हाऊस पर समय बिता रहे हैं.
    बीडीक्रिकटाइम से बात करते हुए एमएस धोनी की मां ने कहा कि उन्‍होंने सफेद दाढ़ी में अपने बेटे का नया लुक देखा है. उन्‍होंने आगे कहा कि कोई भी बच्‍चा अपनी मां के लिए कभी बूढ़ा नहीं होता. धोनी के भविष्‍य पर लगाई जा रही अटकलों पर उन्‍होंने कहा कि इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने भविष्‍य के बारे में बात करने के लिए धोनी ही सही व्‍यक्ति हैं. मां देवकी ने कहा कि वह अपने बेटे के टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने को लेकर आश्‍वस्‍त नहीं हैं. उन्‍होंने कहा कि पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) खत्‍म हो जाने दो. धोनी जानते हैं कि कोई भी फैसला कब लेना है.

    रोहित शर्मा ने धोनी के जबड़े से छीनी थी जीत, आखिरी गेंद पर मुंबई ने जीता IPL

    तमिल गाने पर डांस करके छाए पीटरसन, ऐसा करने से रहमान भी खुद को नहीं रोक पाए

    Tags: BCCI, Cricket, Indian Cricket Team, Ms dhoni, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर