Home /News /sports /

IPL 2021: एमएस धोनी का नया लुक देख फैंस रह गए दंग, बोले-प्लीज रणवीर सिंह से दूर रहो

IPL 2021: एमएस धोनी का नया लुक देख फैंस रह गए दंग, बोले-प्लीज रणवीर सिंह से दूर रहो

IPL 2021: धोनी का नया लुक देख बोले फैंस-प्लीज रणवीर सिंह से दूर रहो (PC-Star Sports Twitter)

IPL 2021: धोनी का नया लुक देख बोले फैंस-प्लीज रणवीर सिंह से दूर रहो (PC-Star Sports Twitter)

IPL 2021: एमएस धोनी (MS Dhoni) पिछले कुछ दिनों से अपने लुक की वजह से चर्चाओं में हैं. एक बार फिर धोनी का नया लुक (MS Dhoni New Look) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे देख उनके फैंस ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे.

    नई दिल्ली. एमएस धोनी  (MS Dhoni) जल्द ही एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर नजर आने वाले हैं. यूएई में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं. हालांकि इससे पहले ही धोनी चर्चाओं में हैं. धोनी की चर्चा उनके नए हेयरस्टाइल्स को लेकर हो रही है. धोनी ने हाल ही में एक ऐड शूट के लिए अपना नया हेयरस्टाइल कराया था जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी. अब एक बार फिर धोनी का नया हेयरस्टाइल वायरल (MS Dhoni New Look) हुआ है लेकिन इस बार फैंस ज्यादा खुश नहीं हैं.

    एमएस धोनी की एक तस्वीर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्रसारणकर्ता चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने पोस्ट की है. इस फोटो में धोनी के बाल रंग-बिरंगे हैं और उन्होंने सितारों से जड़ी जैकेट पहनी हुई है. धोनी किसी रॉकस्टार के लुक में नजर आ रहे हैं. दरअसल ये एक ऐड की तस्वीर है जिसमें लिखा हुआ है-असली पिक्चर अभी बाकी है. धोनी का ये लुक उनके फैंस को पसंद नहीं आया. कई फैंस ने प्रसारण करने वाले चैनल को ही खरी-खरी सुना दी.

    धोनी को रणवीर सिंह से दूर रहने की सलाह मिली
    वहीं कुछ फैंस ने धोनी को बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह से दूर रहने की सलाह दे डाली. बता दें हाल ही में धोनी ने मुंबई में एक फुटबॉल मैच खेला था जिसमें रणवीर सिंह ने भी शिरकत की थी. धोनी ने मुंबई में ऐड शूट किया था और वो टीम इंडिया की नई रेट्रो जर्सी में नजर आए थे. वैसे धोनी ने रंग-बिरंगे बालों वाला लुक आईपीएल 2021 के नए ऐड के लिए कराए हैं. इससे पहले वो इस टूर्नामेंट के लिए गंजे भी नजर आ चुके हैं. धोनी एक संन्यासी के लुक में थे जिसमें वो दूसरी टीमों के खिलाड़ियों के बारे में बता रहे थे. उस ऐड को फैंस ने काफी पसंद किया था.

    MS Dhoni के नए लुक को देख फैंस परेशान!

    विराट कोहली-ऋषभ पंत के जिगरी दोस्त ने महज 30 साल की उम्र में लिया संन्यास, देश छोड़ने का भी फैसला 

    चेन्नई सुपरकिंग्स ने शुरू किया अभ्यास
    बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स ने दुबई में अभ्यास शुरू कर दिया है. वो यूएई पहुंचने वाली सबसे पहली टीम थी और इसीलिए उसके खिलाड़ियों ने क्वारंटीन पीरियड सबसे पहले खत्म किया और अब वो अभ्यास में भी जुट गई है. चेन्नई के बाद मुंबई इंडियंस शुक्रवार से अभ्यास शुरू करने वाली है. आईपीएल 2021 का 30वां मुकाबला 19 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच ही होने वाला है.

    Tags: Cricket news, Dhoni new hairstyle, Dhoni new look, IPL 2021, Ms dhoni, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर