होम /न्यूज /खेल /

वीडियो: धोनी की बात नहीं मान रहा पालतू कुत्ता सैम, साक्षी के इशारे पर कर दिया ये काम

वीडियो: धोनी की बात नहीं मान रहा पालतू कुत्ता सैम, साक्षी के इशारे पर कर दिया ये काम

धोनी का नया वीडियो वायरल

धोनी का नया वीडियो वायरल

एमएस धोनी (MS Dhoni) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और अपने पालतू डॉगी सैम के साथ समय बिता रहे हैं

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है. इस वीडियो में धोनी का लुक गजब का लग रहा है. धोनी ने पीले रंग की जर्सी पहनी हुई है और उनके बाल और दाढ़ी सफेद हो रखी है. धोनी वीडियो में अपनी बेटी और पत्नी साक्षी के साथ समय बिताते हुए दिख रहे हैं. वहीं उनका पालतू डॉगी भी धोनी और जीवा के साथ खेल रहा है.

    पालतू कुत्ते धोनी नहीं साक्षी की बात मानते हैं!
    धोनी (MS Dhoni)  के ताजा वीडियो में एक बेहद ही दिलचस्प बात देखने को मिली. उनके इशारों पर नाचने वाले कुत्ते अब उनकी नहीं बल्कि साक्षी की ज्यादा बात मान रहे हैं. वीडियो में धोनी ग्राउंड में बैठे हुए दिख रहे हैं और उन्होंने गेंद को ऊपर फेंका लेकिन कुत्ता उसे उठाने नहीं गया. लेकिन जब साक्षी ने उस कुत्ते को बैठने के लिए कहा तो वो बैठ भी गया और उसके बाद जब साक्षी ने कुत्ते को छलांग लगाकर गेंद पकड़ने के लिए बोला तो उसने वैसा ही किया. हालांकि वीडियो के अंत में कुत्ता धोनी के पास आकर ही बैठ जाता है. बता दें धोनी के इस कुत्ते का नाम सैम है.



    धोनी का नया लुक मचा रहा है तहलका
    बता दें धोनी (MS Dhoni) की सफेद दाढ़ी वाला लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. धोनी की तस्वीर रविवार को भी वायरल हुई थी, जिसपर फैंस ने कहा था कि शेर बूढ़ा हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भूला. धोनी का धमाका फैंस को आईपीएल में देखना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा. इस वजह से फैंस का इंतजार और बढ़ गया.

    बता दें धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही क्रिकेट के मैदान पर नहीं उतरे हैं. हालांकि वो आईपीएल के लिए पूरी तरह तैयार थे और उन्होंने चेन्नई में जबर्दस्त प्रैक्टिस की थी. उनके दोस्त और चेन्नई के अहम खिलाड़ी सुरेश रैना ने बताया था कि धोनी पहले से भी ज्यादा अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और वो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे थे. रैना के मुताबिक धोनी सुबह 2 घंटे जिम में बिताते थे और उसके बाद शाम को चेन्नई की गर्मी में लगभग 4 घंटे प्रैक्टिस करते थे.

    सहवाग की तरह गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले बल्लेबाज कैसे बन गए वॉर्नर?

    बिकीनी में नजर आई मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, कहा-जलने के लिए तैयार हो जाओundefined

    Tags: India National Cricket Team, Ms dhoni, Sakshi dhoni, Sports news, Ziva dhoni

    अगली ख़बर