एमएस धोनी की पुरानी तस्वीर वायरल, जींस-टीशर्ट में बच्चों संग क्रिकेट खेलते आए नजर

साक्षी ने धोनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो साल 2009 की है. (Instagram)

साक्षी ने धोनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो साल 2009 की है. (Instagram)

साल 2004 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो उनकी पत्नी साक्षी ने शेयर की है. साक्षी ने बताया है कि यह तस्वीर साल 2009 की है. इसमें वह जींस-टीशर्ट पहने बच्चों संग क्रिकेट खेल रहे हैं. यह तस्वीर किसी पार्टी की लग रही है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी तस्वीरें या वीडियो अकसर वायरल होती हैं. धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह बच्चों के साथ विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं. साक्षी ने बताया है कि यह फोटो साल 2009 की है.

साक्षी ने इस तस्वीर को गुरुवार को पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, 'पुराने में से धमाका. आप लोग बड़े क्यों हो गए?' इसके साथ ही उन्होंने 2009 भी लिखा. धोनी ने साल 2004 में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था और वह जल्दी ही अपनी धमाकेदार पारियों के चलते स्टार खिलाड़ी बन गए थे. साक्षी ने जो फोटो शेयर किया है, वह धोनी के पदार्पण के करीब पांच साल बाद का है.

इसे भी देखें, धोनी अपने घोड़े 'चेतक' की मालिश करते नजर आए, पत्नी साक्षी ने शेयर किया Video

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन बीच में स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए हैं. धोनी रांची में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. धोनी का एक वीडियो भी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह जमीन पर लेटे अपने घोड़े 'चेतक' की मालिश करते नजर आ रहे हैं.



पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी ने अपने करियर में 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उनकी कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचा. धोनी ने वनडे में 10773 और टेस्ट में 4876 रन बनाए. उन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 1617 रन बनाए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज