एमएस धोनी को बल्‍लेबाजी की सलाह दे रहा था ट्रोलर, पूर्व भारतीय कप्‍तान ने कहा- कोई टिप्‍स सर

एमएस धोनी का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. (PIC: PTI)

सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहने वाले एमएस धोनी को ए‍क ट्रोलर ने कहा कि उन्‍हें अपनी बल्‍लेबाजी पर ध्‍यान देना चाहिए. जिस पर धोनी ने जो जवाब दिया, वो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के दुनियाभर में काफी फैंस हैं. 2007 टी20 वर्ल्‍ड कप, 2011 वर्ल्‍ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी सहित सभी आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र कप्‍तान होने के कारण दुनिया भर में उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ी. भारत में कुछ जगह पर तो धोनी को क्रिकेट प्रेमी भगवान की तरह पूजते हैं. हालांकि इतनी अच्‍छी फैन फॉलोइंग होने का ये मतलब नहीं है कि उनका कभी ट्रोलर्स और आलोचकों से सामना नहीं हुआ.

    सोशल मीडिया पर कई बार उन्‍हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. धोनी मैदान पर शांत ही नजर आते हैं. मगर उनका एक मनमौजी वाला व्‍यक्तित्‍व भी है और वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से क्रिकेट फैंस का मनोरंजन करने से चूकते भी नहीं है. लगभग सभी क्रिकेट फैंस धोनी की चुतराई में भी वाकिफ है, क्‍योंकि उन्‍हें अक्‍सर ही स्‍टंप माइक पर बोलते हुए सुना गया है.



    फिर से वायरल हो रहा है ट्वीट 

    धोनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर्स में से एक हैं. हालांकि उन्‍हें प्राइवेट लाइफ जीना ही पसंद है और सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं. हालांकि एक समय वह ट्विटर पर एक्टिव थे और फैंस से जुड़े रहना पसंद था. हाल में ही उनके कुछ ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो 2012 के हैं. और एक बार फिर उनके इस ट्वीट ने सुर्खियां बटोर ली.

    यह भी पढ़ें : 

    WTC Final 2021 से पहले की चुनौती के लिए न्‍यूजीलैंड ने शुरू की तैयारी, लॉर्ड्स में बहाया पसीना

    विराट कोहली को सब्जी से लेकर अंडे तक पसंद, ऐसा है टीम इंडिया के कप्तान का डाइट चार्ट

    श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले धोनी ने किया था ट्वीट

    उनका एक ट्वीट तो काफी वायरल हो रहा है, जहां उन्‍होंने एक ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया था. दरअसल जुलाई 2012 में भारत के श्रीलंका दौरे से पहले धोनी ने एक ट्वीट करके फैंस से तस्‍वीरों के बीच अंतर खोजने के लिए कहा था. जिस पर एक ट्रोलर ने उन्‍हें कहा कि वो अपने खेल पर ध्‍यान दें. जिसके बाद धोनी ने उस ट्रोलर के ही मजे ले लिए और उससे कुछ टिप्‍स भी मांगे. ट्रोलर ने कमेंट करके पूर्व भारतीय कप्‍तान को कहा कि प्‍लीज अपनी बल्‍लेबाजी पर ध्‍यान दें, न की ट्विटर पर. इसका जवाब देते हुए धोनी ने कहा कि सर, हां सर, कोइ टिप्‍स सर. उनका यह ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है.
    Published by:Kiran Singh
    First published: