क्रिकेट और कोरोना: धोनी के माता-पिता हुए पॉजिटिव, लिविंगस्टोन IPL 2021 छोड़ स्वदेश लौटे

महेंद्र सिंह धोनी और लियाम लिविंगस्टोन. (PTI/AFP)

महेंद्र सिंह धोनी और लियाम लिविंगस्टोन. (PTI/AFP)

IPL 2021: कोरोना वायरस का कहर देश-दुनिया पर भारी पड़ रहा है. क्रिकेट भी इससे अछूता नहीं हैं. महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन ने आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया है. वे बायो बबल से परेशान होकर स्वदेश लौट गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 11:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस का कहर देश-दुनिया पर भारी पड़ रहा है. खेल भी इससे अछूते नहीं हैं. भारत में इस समय आईपीएल (IPL 2021) चल रहा है, जिसमें कोरोना से बचने के लिए बायो बबल का सहारा लिया जा रहा है. इस बीच खबर आई है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया है. वे बायो बबल से परेशान होकर स्वदेश लौट गए हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता पान सिंह और माता देविका देवी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्‍हें रांची के पल्‍स सुपर स्‍पेशियलिटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल IPL में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) की कप्‍तानी कर रहे हैं. अस्‍पताल के डॉक्‍टर्स का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता की स्थिति सामान्य है और उनका ऑक्सीजन लेवल ठीक है.

उधर, संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को कोरोना के ही कारण बड़ा झटका लगा है. इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन बायो बबल से परेशान होकर स्वदेश लौट गए हैं. उन्होंने कहा कि बायो बबल के माहौल में रहने के कारण थकान महसूस कर रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के ही ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स चोटिल के कारण पहले ही इंग्लैंड लौट चुके हैं.

यह भी पढ़ें: पोलार्ड कर रहे थे मुंबई इंडियंस की कप्‍तानी, फिर कैसे लगा रोहित शर्मा पर जुर्माना? जानें पूरा मामला
इससे पहले भी कई क्रिकेटर कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें अक्षर पटेल, देवदत्त पडिक्कल, नीतेश राणा, डेनियल सैम्स, शामिल हैं. अक्षर पटेल को तो आईपीएल 2021 से ही बाहर होना पड़ गया है. वहीं, बायो बबल की परेशानियों से बचने के लिए कई क्रिकेटर आईपीएल से नाम वापस ले चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज