लाइव टीवी

CSK के कैंप में भी धोनी को आई थी पहले 'प्यार' की याद, टीम ने शेयर किया वीडियो

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 4:20 PM IST
CSK के कैंप में भी धोनी को आई थी पहले 'प्यार' की याद, टीम ने शेयर किया वीडियो
एमएस धोनी की कप्तानी में आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई की टीम उपविजेता रही थी. (फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का कैंप छोड़कर वापस रांची जा चुके हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) के बाद से वह मैदान पर नहीं लौटे हैं. आईपीएल के पहले मैच के साथ ही धोनी की वापसी भी थी. हालांकि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल (IPL) स्थगित हो गया औऱ ट्रैनिंग कैंप भी रद्द हो गए. धोनी भी चेन्नई के चेपुक स्टेडियम में चल रहे कैंप से वापस लौट चुके हैं. हालांकि फैंस के लिए सीएसके ने वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं.

धोनी का पहला प्यार है फुटबॉल
आपको बता दें कि क्रिकेट से भी पहले धोनी के जीवन में फुटबॉल था. वह अपनी स्कूल की टीम में गोल कीपर हुआ करते थे. धोनी का फुटबॉल प्रेम फिर से दिखा जब वह कैंप में खेलते दिखे. वीडियो में धोनी कुछ स्टाफ मेंबर के साथ फुटबॉल खेलते दिख रहे थे. चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी का ये वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'खेलों के सभी टूर्नामेंट्स रद्द हो चुके हैं. इसी बीच #थाला यानि धोनी अपने साथियों के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं.' धोनी का फुटबॉल से काफी पुराना रिश्ता है. इतना ही नहीं धोनी अपने स्कूली दिनों में क्लब और राजकीय स्तर पर फुटबॉल खेल चुके हैं.





चेन्नई सुपर किंग्स का कैंप हुआ रद्द
चेन्नई में धोनी को बहुत पसंद किया जाता है. मैच ही नहीं बल्कि सीएसके के ट्रेनिंग सेशन के दौरान भी धोनी को देखने लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है.धोनी ने कुल 190 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4 हजार 432 रन बनाए. उन्होंने अपने आईपीएल (IPL) करियर में 23 अर्धशतक जड़े हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने कोरोना वाययरस के खतर के देखते हुए अभ्यास सत्र निलबिंत कर दिया है. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे और खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ की स्वास्थ की सुरक्षा को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट ने यह कदम उठाया है. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में आईपीएल का तन बार खिताब जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने खिलाड़ियों के लिए 2 मार्च से ही चेपॉक स्टेडियम में अभ्यास सत्र शुरू किया था जिसमें धोनी के साथ साथ सुरेश रैना, पीयूष चावला जैसे खिलाड़ियों ने भाग लिया था.

अंतरराष्ट्रीय डेब्यू से पहले 10 साल खेले, 5 फ्रैक्चर हुए, हेलमेट पहनकर गेंदबाजी करने वाले इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

ऑस्ट्रेलिया से हारकर कप्तान विलियमसन समेत घर लौटी न्यूजीलैंड की पूरी टीम को मिली 'कड़ी सजा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 4:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading