लाइव टीवी

एमएस धोनी पहुंचे रांची के स्टेडियम, क्रिकेट छोड़ इस खेल में आजमाया हाथ

News18Hindi
Updated: September 26, 2019, 9:18 PM IST
एमएस धोनी पहुंचे रांची के स्टेडियम, क्रिकेट छोड़ इस खेल में आजमाया हाथ
एमएस धोनी साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) के बाद से टीम का हिस्सा नहीं हैं, इस समय वह रांची (Ranchi) में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2019, 9:18 PM IST
  • Share this:
रांची. भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) इन दिनों क्रिकेट से आराम लेकर रांची में अपने घर पर समय बिता रहे हैं. धोनी वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) के बाद से क्रिकेट मैदान पर नहीं उतरे हैं.  धोनी को गुरुवार को कुछ कार्यक्रम में हिस्सा लेने जमशेदपुर के जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में पहुंचना था लेकिन बारिश के चलते कार्यक्रम नहीं हो पाए. हालांकि इसका फायदा उठाते हुए धोनी (MS Dhoni) स्नूकर में हाथ आजमाते नजर आए.

जमशेदपुर के बहरागोड़ा इलाके के एमएलए कुनाल सांरगी ने ट्विटर पर धोनी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें धोनी स्नूकर खेलते दिख रहे हैं. एक तस्वीर में धोनी जेएससीए स्टेडियम के क्यूरेटर बासू दा के साथ दिखे. एमपी सारंगी ने कैप्शन में लिखा, 'ख़राब मौसम के कारण कुछ कार्यक्रम रद्द और मिल हए फुर्सत के पल और वो भी मेरी सबसे मनपसंद जगह अपने #JSCA स्टेडियम में और एक तस्वीर हम सबके सुपर हीरो - #बासु दा के साथ जो JSCA मैदान के क्यूरेटर हैं और मेरे #बहरागोडाविधानसभा क्षेत्र के #बारसती गाँव के ही निवासी हैं.'



धोनी भले ही फील्ड से दूर हो लेकिन फैंस के बीच उनके लिए दीवानगी कम नहीं है. हाल ही में आए एक सर्वे में पता चला है कि धोनी भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले खिलाड़ी हैं. मोस्ट एडमायर्ड मैन इन इंडिया 2019 के मुताबिक भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद धोनी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शख्स हैं.सचिन तेंदुलकर-विराट कोहली से ज्यादा एमएस धोनी को पसंद करते हैं इंडियावाले, जानिए सूची में कौन किस नंबर पर

कहां हैं भुवनेश्‍वर कुमार? आखिरी टेस्‍ट में मैन ऑफ द मैच थे फिर भी टीम से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 4:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर