IPL 2021 के बाद पहली बार सामने आया एमएस धोनी का वीडियो, कुत्तों के साथ खेलते दिखे

धोनी फिलहाल रांची में रह रहे हैं (MS Dhoni/Instagram)

IPL 2021 के स्थगित होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था. अगर आईपीएल के बाकी बचे मैच होते है तो चेन्नई खिताब की प्रबल दावेदार होगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रांची स्थित अपने घर समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं. ऐसे में साक्षी धोनी क्रिकेट प्रेमियों को निराश नहीं करती. साक्षी अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से धोनी की वीडियो-फोटोज डालती रहती हैं. आईपीएल स्थगित होने के बाद पहली बार धोनी किसी वीडियो में दिखे हैं. साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी अपनी बेटी जीवा और कुत्ते के साथ नजर आ रहे हैं.

    अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अपने रांची स्थित घर पर ही रह रहे हैं. यहां पर उनका एक बड़ा फॉर्महाउस है. फॉर्महाउस में धोनी ऑर्गेनिक खेती भी करते हैं जिसके उत्पाद मार्केट में बिकना शुरू हो गए हैं. धोनी लंबे छक्के लगाने के अलावा बाइक्स के भी शौकिन हैं. हाल में धोनी के घर में एक नया मेहमान भी आया है.  साक्षी धोनी ने इस बात की जानकारी दी कि उनके घर में चेतक (Chetak) नाम का घोड़ा आया है, जो बेहद ही प्यारा और खूबसूरत है. धोनी के घर बहुत सारे कुत्ते पहले से मौजूद है और उनकी इस फैमिली में अब चेतक घोड़ा भी शामिल हो गया है.






    आईपीएल 2021 में बदले रंग में दिखी सीएसके
    चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी आईपीएल 2021 में भले ही बल्‍ले से कमाल नहीं दिखा पाए, मगर उनकी कप्‍तानी ने सीएसके को पिछले साल के खराब प्रदर्शन से वापसी करने में मदद की. आईपीएल के पिछले सीजन सीएसके सातवें पायदान पर रही थी और वह पहली बार प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी. मगर इस साल लीग स्‍थगित होने से पहले सीएसके सात मैचों में पांच जीत के साथ दूसरे नंबर पर थी. मोईन अली को तीन नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजना टीम के लिए मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ.