सेना में ट्रेनिंग से पहले धोनी ने बॉलीवुड स्टार्स के साथ खेली फुटबॉल, Video वायरल

वेस्टइंडीज दौरे से छुट्टी लेकर एमएस धोनी जल्द ही आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने वाले हैं, हालांकि इससे पहले वह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 4:43 PM IST
सेना में ट्रेनिंग से पहले धोनी ने बॉलीवुड स्टार्स के साथ खेली फुटबॉल, Video वायरल
सेना में ट्रेनिंग से पहले धोनी ने बॉलीवुड स्टार्स के साथ खेला फुटबॉल
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 4:43 PM IST
टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी भले ही दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटर्स में से एक हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि उनका पहला प्यार फुटबॉल रहा है. क्रिकेटर बनने से पहले धोनी एक फुटबॉलर ही थे. ऐसे में जब भी उन्हें मौका मिलता है वो फुटबॉल खेलने से नहीं चूकते. मुंबई में रविवार को धोनी ने ऐसा ही किया और उन्होंने बॉलीवुड सितारों के साथ एक चैरिटी मैच खेला. इस मुकाबले में धोनी के अलावा अर्जुन कपूर और दूसरे सितारे भी मौजूद थे. धोनी का फुटबॉल खेलने का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



 




Loading...


View this post on Instagram




 

M S Dhoni Clicked today at Football Practise Session in #Juhu . #msdhoni #entertainment #photography #paparazzi #mumbai #yogenshah @yogenshah_s @mahi7781


A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on






आर्मी ट्रेनिंग पर जाने वाले हैं धोनी
आपको बता दें एमएस धोनी जल्द ही आर्मी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर जाने वाले हैं. धोनी की पोस्टिंग कश्मीर में विक्टर फोर्स के साथ होगी. धोनी ने इसी पोस्टिंग की मांग की थी, जिसे आर्मी मुख्यालय की ओर से मंजूर कर लिया गया है. वह 31 जुलाई से 15 अगस्त तक कश्मीर में रहेंगे. धोनी पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी करेंगे. वह जवानों के साथ रहेंगे. धोनी को साल 2011 में टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक दी गई है. 2011 में ही सेना से जुड़ने वाले धोनी 2015 में आगरा ट्रेनिंग कैंप में सेना के विमान से पांच पैराशूट जंप लगाकर क्‍वालिफाइड पैराट्रूपर भी बन गए थे.

मुंबई में बॉलीवुड सितारों के साथ चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान एमएस धोनी


आर्मी ट्रेनिंग से पहले मेहनत कर रहे हैं धोनी
धोनी सेना में जाने से पहले खुद को ज्यादा फिट रहने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में धोनी की वर्कआउट करने की तस्वीरें भी आई थी. वह रांची में टेनिस खेलते हुए भी दिखे थे.

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर का बड़ा आरोप, कहा-विराट कोहली को गलत तरीके से चुना गया कप्तान
First published: July 29, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...