लाइव टीवी

MS Dhoni की टीम से खेलना चाहती है ऑस्‍ट्रेलिया को धूल चटाने वाली टीम इंडिया की ये गेंदबाज

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 3:44 PM IST
MS Dhoni की टीम से खेलना चाहती है ऑस्‍ट्रेलिया को धूल चटाने वाली टीम इंडिया की ये गेंदबाज
पूनम यादव ने पहले ही मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 19 रन देकर चार विकेट लिए थे

महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के पहले ही मैच में जब टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों हारती हुई नजर आ रही थी, तभी इस गेंदबाज ने पूरा मैच पलट के रख दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 3:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हाल ही में हुए महिला टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup) में मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया को टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में धूल चटाने वाली भारतीय गेंदबाज पूनम यादव (Poonam Yadav) की इच्‍छा एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए गेंदबाजी करने की है. पूनम यादव ने ट्विटर पर अपनी इच्‍छा बताई. उन्‍होंने लिखा कि यदि मौका मिलता है तो वह चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए गेंदबाजी करने को तैयार है. सीएसके ने पूनम की इस इच्‍छा का स्‍वागत भी किया है.
पिछले कुछ समय से ऐसी चर्चा हो रही है कि जिस तरह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में बिग बैश लीग के साथ साथ महिला टी-20 टूर्नामेंट खेले जाते हैं, उसी तरह भारत में भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तरह ऐसे टूर्नामेंट की शुरुआत होनी चाहिए.

MS Dhoni, Poonam Yadav, Smriti Mandhana, Sophie Devine, ipl, chennai super kings, cricket, sports, एमएस धोनी, आईपीएल, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, स्‍मृति मंधाना, सोफी डिवाइन, पूनम यादव

बढ़ रहा है भारतीय महिला क्रिकेट टीम का कद



पिछले कुछ समय में भारतीय महिला क्रिकेट टीम अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है और ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड जैसी मजबूत टीमों के लिए परेशानी खड़ी कर रही है. 2017 वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया (Team India) उप विजेता और 2020 टी20 वर्ल्‍ड में भी उपविजेता रही थी.

धोनी की फैन है पूनम यादव
टी20 वर्ल्‍ड कप के पहले ही मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 19 रन देकर चार विकेट लेने वाली पूनम से ट्विटर पर सवाल जवाब सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे उनका पसंदीदा क्रिकेटर पूछा तो उन्‍होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) का नाम लिया.  पूनम यादव टी-20 वर्ल्ड कप में 10 विकेट लेकर संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर  रही थी.

MS Dhoni, Poonam Yadav, Smriti Mandhana, Sophie Devine, ipl, chennai super kings, cricket, sports, एमएस धोनी, आईपीएल, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, स्‍मृति मंधाना, सोफी डिवाइन, पूनम यादव

स्‍मृति मंधाना लगा सकती है दोहरा शतक
इसी दौरान फैंस के पूछने पर पूनम यादव ने बताया कि भारत की ओर से स्‍मृति मंधाना (Smriti Mandhana) वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सकती. उन्‍होंने अपनी बात रखते हुए फैंस से भी पूछा कि उन्‍हें क्‍या लगता है.
उन्‍होंने इस बीच उस बल्‍लेबाज का भी नाम बताया, जिसके खिलाफ उन्‍हें गेंदबाजी करने में सबसे ज्‍यादा परेशानी हुई. पूनम ने कहा कि सोफी डिवाइन के खिलाफ अब तक उन्‍हें गेंदबाजी करने में परेशानी हुई. डिवाइन न्‍यूजीलैंड की बल्‍लेबाज हैं .

कोरोना को भगाने के लिए 'भूत' बनकर आए क्रिस गेल, मारा मुक्का और फिर...

कोरोनावायरस के बीच टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी ने की दूसरी शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर