एमएस धोनी ने शुरू की IPL 2020 के लिए प्रैक्टिस, बल्लेबाजी देखने टूट पड़े लोग!

धोनी के नए लुक ने तोड़ा फैंस का हौसला!

धोनी के नए लुक ने तोड़ा फैंस का हौसला!

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 13 के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं, पहला मैच चेन्नई और मुंबई इंडियंस के बीच होगा

  • Share this:
चेन्नई. आखिरकार खत्म हुआ इंतजार, वर्ल्ड कप के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर धमाकेदार क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हो रहे हैं. सोमवार को धोनी ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में प्रैक्टिस की. धोनी पूरे 264 दिन बाद चेन्नई के स्टेडियम में प्रैक्टिस करने उतरे. गजब की बात ये रही कि धोनी ने जैसे ही चेपॉक स्टेडियम में कदम रखा, वहां उनका इंतजार सैकड़ों लोग कर रहे थे. धोनी की स्टेडियम में एंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उनकी प्रैक्टिस देखने सैकड़ों लोग पहुंचे हैं.

धोनी के रंग में रंगा चेन्नई
बता दें धोनी (MS Dhoni) ने रविवार को चेन्नई में कदम रखा था और उसके बाद से ही उनके फैंस माही के रंग में रंगे हुए हैं. धोनी जब होटल से स्टेडियम के लिए निकले तो भी उनकी बस के पीछे कई फैंस थे. वो अपनी-अपनी मोटरसाइकिल पर बैठकर धोनी की एक झलक पाने की कोशिश करते दिखाई दिए. इन तस्वीरों से जाहिर होता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी के लोग कितने दीवाने हैं. हों भी क्यों ना, धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 बार आईपीएल चैंपियन बनाया है और फैंस को इस बार भी टीम के खिताब जीतने की उम्मीद है.
खुद धोनी (MS Dhoni) के लिए भी ये आईपीएल बेहद अहम है. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि धोनी की अब शायद ही टीम इंडिया में वापसी होगी, अगर वो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो शायद वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में दोबारा जगह बना सकते हैं. अगर धोनी की वापसी की मंशा है तो आईपीएल से अच्छा उनके लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं.धोनी का कार्यक्रमएमएस धोनी (MS Dhoni) 2 हफ्तों तक चेन्नई में प्रैक्टिस करने वाले हैं. सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन के अनुसार धोनी उन खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करेंगे, जो 19 मार्च से शुरू ‌होने वाले टीम के कैंप के रूप में मौजूद हैं. धोनी करीब दो सप्ताह तक सुरेश रैना (Suresh Raina), रायडू के साथ मैदान पर अभ्यास करते नजर आएंगे. इसके बाद वह एक ब्रेक लेंगे और आईपीएल (IPL) शुरू होने से कुछ दिन पहले टीम से जुड़ेंगे. रैना और रायडू पिछले तीन महीने से चेन्नई में ट्रेनिंग कर रहे हैं. बता दें चेन्नई की टीम अपने आईपीएल अभियान का आगाज 29 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी.
चेन्नई की टीम- महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, आसिफ के, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डू प्लेसी, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, जगदीसन नारायण, कर्ण शर्मा, केदार जाधव, लुंगी एन्गिडी, मिचेल सैंटनर, मोनू सिंह, मुरली विजय, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, सुरेश रैना, सैम करन, जोश हेजलवुड, पीयूष चावला, साई किशोर.



अंपायर ने केएल राहुल को नहीं दिया DRS, सिर पकड़कर लौटे पवेलियन!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज