लॉकडाउन में एमएस धोनी ने खरीदा ट्रैक्टर, फार्म हाउस में की सैर, देखिए वीडियो

लॉकडाउन में एमएस धोनी ने खरीदा ट्रैक्टर, फार्म हाउस में की सैर, देखिए वीडियो
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी हाल ही में एक ट्रैक्टर की सवारी करते दिखे थे. धोनी रांची में अपने फॉर्म हाउस पर ट्रैक्टर चला रहे थे. खबरों के मुताबिक धोनी ने ये ट्रैक्टर खरीदा है और अब इसकी वजह भी सामने आ गई है.

लॉकडाउन की वजह से अपने घर पर आराम कर रहे एमएस धोनी (MS Dhoni) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है

  • Share this:
नई दिल्ली. भले ही लॉकडाउन की वजह से क्रिकेट पूरी तरह ठप हो लेकिन टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) पहले की ही तरह खबरों में बने हुए हैं. मंगलवार को धोनी अपने नए वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए. वीडियो में एमएस धोनी ट्रैक्टर चलाते दिख रहे हैं. ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऐसा दावा किया जा रहा है कि कार और बाइक्स के शौकीन एमएस धोनी ने ये ट्रैक्टर  (MS Dhoni Tractor)  खरीद लिया है. धोनी ने लॉकडाउन के दौरान इस ट्रैक्टर को खरीदा और उसे अपने फार्म हाउस में चलाया.





 






View this post on Instagram




 

After Enjoying Bike Rides, MS Dhoni Is Now Here With a New Tractor !! ❤


A post shared by MS Dhoni Fans Club (@dhoni.bhakt) on






बता दें धोनी (MS Dhoni)  क्रिकेट के अलावा गाड़ी और बाइक्स के शौकीन माने जाते हैं. पिछले साल धोनी ने भारतीय सेना की 20 साल पुरानी गाड़ी जोंगा खरीदी थी. जोंगा का निर्माण 1999 के बाद  बंद हो गया था. यह गाड़ी जापानी कार कंपनी निसान के प्‍लेटफॉर्म पी60 पर तैयार की गई थी. 1999 में सेना ने इसे खरीदना बंद कर दिया और इसकी जगह दूसरी गाड़ियों को प्राथमिकता दी. लेकिन कोई भी गाड़ी इसकी टक्‍कर की नहीं रही. धोनी ने इसे खरीद लिया. अब धोनी ने ट्रैक्टर खरीद लिया है, जो कि बिलकुल हैरान करने वाला नहीं है.

आपको बता दें धोनी पहले भी ट्रैक्टर चलाते दिखे हैं. चेन्नई में साल 2018 में उन्हें ट्रैक्टर पर देखा गया था. यही नहीं धोनी टीम इंडिया की बस भी चला चुके हैं. वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी आत्मकथा में खुलासा किया था कि बतौर टेस्ट कप्तान अपने पहले मैच में धोनी ने नागपुर में टीम की बस चलाई थी. वो मैच के बाद टीम को स्टेडियम से होटल तक ले गए थे.

धोनी के इंतजार में फैंस
बता दें धोनी के फैंस को उनकी वापसी का इंतजार है. धोनी साल 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइन के बाद से ही क्रिकेट नहीं खेले हैं. टीम इंडिया में उनका चयन हुआ नहीं और आईपीएल से पहले कोरोना वायरस फैल गया, जिसकी वजह से टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा. फैंस चाहते हैं कि धोनी पहले की तरह क्रिकेट के मैदान में भी अपना जलवा दिखाएं.

मैच खेलने के लिए टीम इंडिया को करना होगा एक महीने तक अभ्यास!

37 शतक ठोक चुके इस बल्लेबाज ने कहा- विराट कोहली को देखकर खुद पर शर्म आती है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading