IPL-2021 स्थगित होने के बाद धोनी पहुंचे रांची, CSK के सभी खिलाड़ियों को घर पहले भेजने का किया था फैसला

महेंद्र सिंह धोनी अपने सिमलिया स्थित आवास पर परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं. (Instagram File)

महेंद्र सिंह धोनी अपने सिमलिया स्थित आवास पर परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं. (Instagram File)

तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रांची पहुंच गए हैं. फिलहाल वह अपने सिमलिया स्थित आवास पर परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं. धोनी ने पहले फैसला किया था कि वह टीम के सभी खिलाड़ियों को भेजने के बाद टीम होटल से रवाना होंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) गुरुवार को रांची पहुंच गए. दुनिया के सबसे सफल क्रिकेट कप्तानों में शुमार धोनी ने आईपीएल-2021 स्थगित होने के बाद यह फैसला लिया था कि जब तक वह सभी खिलाड़ियों को उनके घर भेज नहीं देते, तब तक टीम होटल नहीं छोड़ेंगे. वह आखिर में अपने घर पहुंचे हैं.

39 साल के धोनी इस समय अपने सिमलिया स्थित आवास पर अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं. इससे पहले घातक कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए बीसीसीआई ने 29 मैच आयोजित होने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया. इसके बाद खिलाड़ियों को उनके घर भेजने की कवायद शुरू हुई और विदेशी खिलाड़ियों के लिए फ्रेंचाइजी ने ही इंतजाम किए.

इसे भी देखें, धोनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने शेयर किया क्यूट वीडियो

ऐसे में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने साथी खिलाड़ियों के सामने बड़ी मिसाल पेश की और उन्होंने फैसला लिया है कि जब तक वह अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों को उनके घर नहीं भेज देते, तब तक वह होटल नहीं छोड़ेंगे. सीएसके टीम में फाफ डु प्लेसिस और ड्वेन ब्रावो जैसे विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं.
धोनी की पत्नी साक्षी ने गुरुवार को एक वीडियो क्लिप शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके घर में चेतक नाम का घोड़ा आया है. धोनी के घर में पहले ही बहुत से पालतू डॉगी मौजूद हैं, अब उनके इस परिवार में एक घोड़ा भी शामिल हो गया है. पिछले लॉकडाउन में भी धोनी अपने रांची वाले फार्म हाउस पर काफी वक्त तक रहे थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज