Home /News /sports /

एमएस धोनी IPL 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले चेन्‍नई पहुंचे, पीछे है खास वजह

एमएस धोनी IPL 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले चेन्‍नई पहुंचे, पीछे है खास वजह

चेन्‍नई के होटल में एमएस धोनी (pc:tajcoromandel instagram)

चेन्‍नई के होटल में एमएस धोनी (pc:tajcoromandel instagram)

एमएस धोनी (MS Dhoni) के आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपना आखिरी सीजन खेलने की उम्मीद है, मगर चेन्‍नई को धोनी की मेजबानी करने का शायद ही मौका मिल पाए. मेगा ऑक्‍शन से पहले एमएस धोनी के वेतन में बड़ी कटौती भी हुई थी. चेन्‍नई ने 16 करोड़ रुपये में रवींद्र जडेजा को पहली पसंद के रूप में रिटेन किया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्‍शन (IPL 2022 Mega Auction) से पहले चेन्‍नई पहुंच गए हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान के रूप में धोनी का यह आखिरी ऑक्शन हो सकता है. ऐसे में वो इसे काफी गंभीरता से ले रहे हैं. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्‍शन में अब 3 सप्‍ताह से भी कम समय बचा है. ऐसे में धोनी के अचानक वहां पहुंचने से कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो चुकी है. धोनी खास काम के लिए ऑक्‍शन से पहले चेन्‍नई आए हैं.

वह अगले सीजन की तैयारी शुरू करने के लिए चेन्‍नई पहुंचे हैं. मेगा ऑक्‍शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा, मगर इससे पहले धोनी चेन्‍नई में तैयारी करेंगे. इस दौरान टीम उनके ऑक्‍शन रणनीतियों पर विचार करेगी, जबकि नीलामी के दौरान भी धोनी के मौजूद रहने की उम्‍मीद है. इनसाइड स्‍पोर्ट की खबर के अनुसार एक सूत्र ने कहा कि धोनी चेन्नई आ गए हैं. वो ऑक्शन पर चर्चा करेंगे. उनके ऑक्‍शन में मौजद रहने की संभावना है, मगर इस पर धोनी ही आखिरी फैसला लेंगे.

धोनी का हो सकता है आखिरी सीजन
धोनी के आईपीएल 2022 में अपना आखिरी सीजन खेलने की उम्मीद है. हालांकि, आईपीएल को केंद्रीकृत स्थानों पर आयोजित किया सकता है. ऐसे में इसकी संभावना है कि चेन्नई अपने कप्तान की मेजबानी करने से चूक जाएगा. खबर के अनुसार इस मामले पर सूत्र ने कहा कि इस मामले पर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है. धोनी हमारे कप्‍तान है. वह सीएसके में पहले खिलाड़ी है. जब वह पद छोड़ने का फैसला करेंगे तो बताएंगे. फिलहाल हमारा पूरा ध्‍यान ऑक्‍शन पर है.

U19 WC: अफगानिस्‍तान ने सुपर लीग क्‍वार्टर फाइनल में श्रीलंका पर दर्ज की रोमांचक जीत

रणजी ट्रॉफी को अब 2 चरणों में आयोजित करने की योजना, कोविड-19 के कारण करना पड़ा था स्थगित

मेगा ऑक्‍शन से पहले एमएस धोनी के वेतन में बड़ी कटौती हुई थी. चेन्‍नई ने 16 करोड़ रुपये में रवींद्र जडेजा को पहली पसंद के रूप में रिटेन किया. सीएसके ने मोईन अली को 8 करोड़ रुपये और ऋतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया. एमएस धोनी को 12 करोड़ रुपये में सीएसके ने रिटेन किया.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, IPL 2022, Ms dhoni

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर