एमएस धोनी के संन्यास की खबरों पर चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिया बड़ा बयान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा के बाद चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने धोनी पर बड़ा बयान दिया है

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 6:18 PM IST
एमएस धोनी के संन्यास की खबरों पर चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिया बड़ा बयान
एमएस धोनी के संन्यास की खबरों पर बीसीसीआई का बड़ा बयान
News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 6:18 PM IST
नई दिल्ली. साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने धोनी (MS Dhoni) की संन्यास की अटकलों पर बड़ा जवाब दिया है. एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी के संन्यास की खबरें गलत हैं. उन्होंने टीम इंडिया के सेलेक्शन के बाद कहा, 'धोनी के संन्यास के संबंध में कोई खबर नहीं है, ये न्यूज गलत है.'

सोशल मीडिया पर उड़ी थी धोनी के संन्यास की अफवाह
बता दें गुरुवार दोपहर को एमएस धोनी अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लग गए. जिसमें फैंस ये दावा करने लगे कि धोनी वनडे और टी20 क्रिकेट को भी अलविदा कहने वाले हैं और आज शाम 7 बजे वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. हालांकि इन सभी खबरों पर अब चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने विराम लगा दिया है.

एमएस धोनी ने अचानक छोड़ी थी टेस्ट कप्तानी


क्यों शुरू हुई धोनी के संन्यास की अफवाह?
बता दें सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास (MS Dhoni) की खबरें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के ट्वीट के बाद फैली. विराट कोहली ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वो धोनी के सजदे में झुके हुए दिखे. उन्होंने लिखा, 'ये मैच मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा. खास रात. इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह भगाया.' बस विराट कोहली के इस ट्वीट को देख फैंस को लगा कि आज एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं.

 
Loading...

विराट कोहली ने ट्वीट कर किया धोनी को सलाम


एमएस धोनी को चौंकाने की आदत
वैसे फैंस को इसलिए भी धोनी के संन्यास का शक होने लगा क्योंकि वो अपने बड़े-बड़े फैसले अचानक लेते हैं जिससे दुनिया हैरान हो जाती है. साल 2014-15 में धोनी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद साल 2017 में एमएस धोनी ने वनडे और टी20 की कप्तानी भी अचानक छोड़ दी थी.

जीवा बनीं 'शार्क', धोनी और हार्दिक पंड्या ने पानी में जमकर की मस्ती, देखें PHOTO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 5:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...