MS Dhoni Retirement: महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट पर भावुक हुईं साक्षी, कहा- जानती हूं आपने आंसुओं को रोके रखा होगा

MS Dhoni Retirement: महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट पर भावुक हुईं साक्षी, कहा- जानती हूं आपने आंसुओं को रोके रखा होगा
महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी ने 2010 में की थी शादी

MS Dhoni Retirement: साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट करके बताया कि धोनी (MS Dhoni) इस फैसले को लेकर काफी भावुक थे. साथ ही उन्होंने धोनी को करियर के लिए शुभकामनाएं दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 10:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया. धोनी ने सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया. धोनी के इस अहम फैसले के बाद उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि धोनी के लिए यह पल बेहद भावुक कर देने वाला है. धोनी ने अपना आखिरी मैच 2019 वर्ल्ड कप में खेला. न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से धोनी ने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला.

साक्षी ने कहा भावुक हुए होंगे धोनी
साक्षी ने इंस्टाग्राम पर धोनी की तस्वीर शेयर की, जो लॉकडाउन के समय की ही है. तस्वीर में धोनी डूबते हुए सूरज की ओर मुंह किए खड़े हैं. साक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'आपने जो कुछ भी हासिल किया उस पर आपको गर्व होना चाहिए. खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आपको बधाई. मुझे आपकी उपलब्धियों पर और बतौर इंसान आप पर गर्व है. मुझे यकीन है कि अपने पैशन को अलविदा कहते समय आपने अपने आंसुओं को रोके रखा होगा. आपको अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और आने वाले वक्त में शानदार चीजों के लिए शुभकामनाएं'. इसके साथ ही साक्षी ने एक अंग्रेजी कवि की लाइनें भी लिखीं जिसका मतलब था, 'लोग भूल जाएंगे आपने क्या कहा, लोग भूल जाएंगे आपने क्या किया, लेकिन लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा महसूस कराया.'


धोनी की सबसे बड़ी ताकत रही हैं साक्षी


धोनी के रिटायरमेंट को लेकर पहले कई बार अफवाह फैली थी हर बार साक्षी ही आगे आकर इस पर सफाई देती थी. लॉकडाउन के दौरान भी ट्विटर पर #dhoniretire ट्रेंड कर रहा था. तब साक्षी ने ट्वीट करके इसे अफवाह बताया था.

MS Dhoni Retirement: संन्‍यास लेने के बाद इस दिन एमएस धोनी खेलेंगे पहला मैच

साक्षी और धोनी की शादी साल 2010 में हुई थी और दोनों साल 2015 में बेटी के पिता बने थे. इससे पहले धोनी ने जब इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की तो साक्षी ने उस पर भी दिल का इमोजी पोस्ट किया था. धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शामिल हैं. वो दुनिया के इकलौते ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को तीन आईसीसी ट्रॉफी दिलाई हैं. धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी खिताब जीता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज