MS Dhoni Retirement: एमएस धोनी के संन्‍यास पर कोहली का दिल छूने वाला पोस्‍ट, कहा- सिर झुकाता हूं

MS Dhoni Retirement: एमएस धोनी के संन्‍यास पर कोहली का दिल छूने वाला पोस्‍ट, कहा- सिर झुकाता हूं
MS Dhoni Retirement विराट कोहली ने एमएस धोनी का शुक्रिया अदा किया

MS Dhoni Retirement एमएस धोनी के संन्‍यास की घोषणा करने के बाद भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने दिल छूने वाला ट्वीट किया. कोहली ने धोनी के सम्‍मान में अपना सिर झुकाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 9:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत को अपनी कप्‍तानी में दो बार विश्‍व विजेता बनाने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni Retirement) ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. एक सफल और शानदार करियर के लिए धोनी को बधाई दी जा रही है. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने भी धोनी के संन्‍यास पर दिल छूने वाली बात कही. कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि एक न एक दिन हर क्रिकेटर को अपना यह सफर खत्‍म करना होता है, मगर फिर भी जब इतने करीब से जानने वाला कोई शख्‍स इसकी घोषणा करता है तो आप अधिक भावुक हो जाते हैं. आपने देश के लिए जो किया, वो हमेशा सभी के दिल में रहेगा.



मगर जो सम्‍मान और उत्‍साह आपसे मिला है, वो हमेशा मेरी रहेगा. दुनिया उपलब्धि देखती है और मैं इंसान को देखता हूं. कप्‍तान हर चीज के लिए शुक्रिया. आपके लिए मैं सिर झुकाता हूं. धोनी के संन्‍सास की घोषणा करने के कुछ ही देर बाद संन्‍यास लेने वाले सुरेश रैना को भी कोहली ने शानदार करियर के लिए बधाई दी. कोहली ने लिखा कि शानदार करियर के लिए बधाई भावेश.
7 बजकर 29 मिनट पर लिया संन्‍यास
एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही भावुक पोस्ट डालकर अपने संन्यास का ऐलान किया है. धोनी ने अपने करियर की कुछ खास तस्वीरों का एक वीडियो बनाया और उसके बैकग्राउंड में महान गायक मुकेश का गाया गाना 'मैं पल दो पल का शायर हूं' लगाया. ये धोनी का फेवरेट गाना है और उन्होंने कई मौकों पर इसे गुनगुनाया भी है. धोनी ने एक छोटी सी लाइन लिखकर अपने संन्यास का ऐलान किया. उन्होंने लिखा, 'आप लोगों के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. शाम 7 बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर माना जाए.'



यह भी पढ़ें: 

MS Dhoni Retirement: महेंद्र सिंह धोनी के करियर की वो 5 उपलब्धियां जो उन्हें बनाती हैं 'सर्वश्रेष्ठ'

MS Dhoni Retirement: क्रिकेट के अलावा इन 7 जगहों से एमएस धोनी करते हैं कमाई

आपको बता दें कि चेन्‍नई पहुंचने के अगले दिन यानी शनिवार को धोनी और रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास ले लिया. हालांकि दोनों दिग्‍गज आईपीएल खेलते नजर आएंगे और इसके लिए दोनों ने पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स आईपीएल के लिए 21 अगस्‍त को यूएई के लिए रवाना हो सकती है और उससे पहले टीम के लिए कैंप लगाया गया है. जबकि दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली टीम से नहीं जुड़े है और ऐसा माना जा रहा है टीम सीधे ही यूएई रवाना होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज