लाइव टीवी

फिर फैली एमएस धोनी के रिटायरमेंट की अफवाह, रोने लगे फैंस!

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 12:56 PM IST
फिर फैली एमएस धोनी के रिटायरमेंट की अफवाह, रोने लगे फैंस!
एमएस धोनी ने अभी रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है

एमएस धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से क्रिकेट मैदान पर नहीं लौटे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 12:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इंग्लैंड (England) में हुए वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) के बाद से क्रिकेट से दूरी बना रखी है. भारतीय टीम (Indian Team) वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) के बाद  वेस्टइंडीज (West Indies) का दौरा कर चुकी है वहीं साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ घरेलू सीरीज खेल चुकी हैं. उन दोनों ही सीरीज में धोनी (MS Dhoni) टीम का हिस्सा नहीं थे. वहीं अगले महीने से बांग्लादेश (Bangladesh) के भारत दौरे में होने वाली टी20 सीरीज में भी धोनी (MS Dhoni) टीम का हिस्सा नहीं है.
क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद धोनी (MS Dhoni) अपने रिटायरमेंट को लेकर खबरों में हमेशा बने रहते हैं. इसी बीच ट्विटर पर सोमवार को अचानक धोनी के रिटायरमेंट को लेकर #dhoniretires ट्रेंड करने लगा जिसके बाद फैंस को लगा कि धोनी ने रिटायरमेंट ले लिया है. यह हैशटैग मंगलवार सुबह तक भी टॉप ट्रेंड बना हुआ है.



ट्विटर पर उड़ी धोनी के रिटायरमेंट की अफवाह

जहां एक ओर धोनी क्रिकेट से ब्रेक लेकर रांची में समय बिता रहे हैं वहीं पूरी दुनिया के फैंस और दिग्गजों के बीच इसी बात की चर्चा चल रही है कि आखिर धोनी रिटायरमेंट लेंगे या नहीं और अगर वह रिटायरमेंट लेंगे तो कब. हालांकि किसी के भी पास इसका कोई सटीक जवाब नहीं है. सोमवार को सोशल मीडिया पर #dhoniretires  हैशटैग के साथ धोनी की रिटायरमेंट की अफवाह फैल गई. इसके बाद फैंस दुखी हो गए और धोनी से रिटायर ना होने की गुहार लगाने लगे.




Loading...





रिटायरमेंट की खबर से भावुक हुए फैंस
फैंस ने धोनी के रिटायरमेंट को क्रिकेट के एक युग का अंत बताया तो कुछ फैंस ने उन्हें एक और वर्ल्ड कप की जीत तक रुकने की सलाह दी. कुछ फैंस ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद डीआरएस के मामले में भारतीय टीम कमजोर पड़ जाएगी. हालांकि कुछ फैंस को अंदाजा था कि धोनी ने अब तक रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है.






धोनी पिछली बार इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में खेले थे. भारत को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से धोनी अब तक टीम में नहीं लौटे हैं. धोनी वर्ल्ड कप के बाद आर्मी ड्यूटी करने कश्मीर गए थे. आपको बता दें कि धोनी के पास पैरामिलिटरी फोर्स की लेफ्टिनेंट कर्नल की मानक रैंक है.

पाकिस्तान के खिलाफ कैरी करेंगे कप्तानी, अच्छा प्रदर्शन करने पर मिलेगा ये इनाम

डेविड वॉर्नर ने कहा- छक्के लगाकर नहीं जीत सकते T20 वर्ल्ड कप, करना होगा ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...