• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • ट्विटर पर फिर ट्रेंड होने लगा #dhoniretires, साक्षी धोनी ने सामने आकर बताई सच्चाई

ट्विटर पर फिर ट्रेंड होने लगा #dhoniretires, साक्षी धोनी ने सामने आकर बताई सच्चाई

साक्षी ने धोनी के रिटायरमेंट की खबरों को गलत बताया (फाइल फोटो)

साक्षी ने धोनी के रिटायरमेंट की खबरों को गलत बताया (फाइल फोटो)

एम एस धोनी (MS Dhoni) पिछले साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)  पिछले लगभग एक साल से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. इंग्लैंड (England) में साल 2019 में हुए वर्ल्ड के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से वह मैदान पर नहीं उतरे हैं. इस बीच उनके रिटायरमेंट को लेकर लगातार चर्चा चलती रहती है. हालांकि धोनी (MS Dhoni) ने खुद इसके बारे में कुछ नहीं कहा है. एक बाऱ फिर बुधवार को सोशल मीडिया पर #dhoniretires ट्रेंड करने लगा. फैंस धोनी को शुभकामनाएं देने लगे ऐसे में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी को जवाब देने आगे पड़ा.

    साक्षी धोनी ने दिया जवाब
    सोशल मीडिया पर #dhoniretires ट्रेंड देखकर साक्षी खुद को रोक नहीं पाई. उन्होंने ट्वीट किया, यह केवल अफवाह है. मैं जानती हूं कि सॉकडाउन में लोग मानसिक तौर पर परेशान हैं. ' हालांकि ट्वीट के कुछ समय बाद ही ट्वीट डिलीट कर दिया. उम्मीद जताई जा रही थी कि वे आईपीएल से मैदान पर वापसी करेंगे, जिसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस सेशन में शामिल होना भी शुरू कर दिया था. लेकिन कोरोना की वजह से आईपीएल के अनिश्चितकाल के लिए टलने के बाद उनकी वापसी पर फिर से सवाल उठने लगे.



    आईपीएल के रास्ते वापसी कर सकते हैं धोनी
    सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने ये तो माना है कि वो खुद धोनी को इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन साथ ही इस बात की आशंका भी जता दी कि ऐसा शायद ही हो. टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और सुनील जोशी की अगुआई वाला नया चयन पैनल साफ कर चुका है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को टीम में चुने जाने का आधार आईपीएल में किया गया उनका प्रदर्शन होगा. टी20 वर्ल्ड कप के स्थगित होने की बात कही जा रही है जिसके बाद अब आईपीएल के आयोजन के रास्ते खुल गए हैं.

    कर्णम मल्लेश्वरी: ओलिंपिक में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला जो सब के लिए बनी प्रेरणा

    हर हाल में आईपीएल रद्द कराना चाहता है पाकिस्तान, आईसीसी बैठक से पहले चली ये 'नापाक' चाल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन