आईपीएल में धोनी क्यों खिलाड़ियों को बांट रहे थे अपनी CSK की जर्सी, खुद बताई वजह

एमएस धोनी ने कई खिलाड़ियों को दी है अपनी जर्सी

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सीजन के दूसरे हाफ में कई युवा खिलाड़ियों को अपनी सीएसके (CSK) की जर्सी देते दिखे थे

  • Share this:
    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और उसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है. टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई. वह प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी.पूरे टूर्नामेंट के दौरान महेंद्र सिंह धोनी कई युवाओं को उनकी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी देते दिखे थे. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा हुई थी और रविवार को मैच के बाद धोनी ने खुद इसका कारण बताया.

    धोनी ने बताया जर्सी देने के पीछे का राज
    मैच के बाद कमेंटेटर हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा, 'यह देखकर अच्छा लगा कि आपके पास कुछ जर्सी बची हैं, क्योंकि हर कोई आपसे जर्सी लेता हुआ दिख रहा है.' इसके जवाब में धोनी ने कहा, 'मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है तो उन्हें लगा होगा कि मैं आईपीएल से भी रिटायर हो रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं.' हर्षा भोगले पूछने पर कि धोनी 2021 आईपीएल में खेलेंगे, माही ने जवाब देते हुए कहा, 'बेशक, अगला सीजन केवल पांच महीने दूर है और कोई लॉकडाउन भी नहीं है तो हमें समय मिलेगा कि टीम में क्या बदलाव करने हैं कैसे करने हैं.'



    IPL Orange Cap: अब कौन तोड़ेगा केएल राहुल के सबसे ज्यादा 670 रनों का रिकॉर्ड? 4 बल्लेबाज़ रेस में



    धोनी ने किया आईपीएल से संन्यास लेने से इंकार
    एमएस धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले से पहले टॉस के समय ऐलान किया कि वो फिलहाल आईपीएल में खेलते रहेंगे और फिलहाल उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है. धोनी से टॉस के दौरान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने पूछा कि क्या पीली जर्सी में ये उनका आखिरी आईपीएल मैच है? इसपर धोनी ने ना में जवाब दिया. धोनी की ये ना चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी बन गई. वहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर भी धोनी का दिया जवाब 'डेफिनेटली नॉट' ट्रेंड करने लगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.