लाइव टीवी

एमएस धोनी ने बचपन के दोस्‍तों को दी पार्टी, फैंस ने कहा- मैदान पर आओ माही

News18Hindi
Updated: November 10, 2019, 8:02 PM IST
एमएस धोनी ने बचपन के दोस्‍तों को दी पार्टी, फैंस ने कहा- मैदान पर आओ माही
महेंद्र सिंह धोनी.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) करीब 4 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन उनकी दीवानगी में कमी नहीं आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2019, 8:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: भारत-बांग्‍लादेश (India-Bangladesh) के बीच नागपुर टी20 (Nagpur T20) मुकाबले के दौरान भले ही पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट के मैदान से दूर रहे हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी धूम मची हुई थी. धोनी नागपुर से दूर रांची में थे और अपने दोस्‍तों के साथ मस्‍ती कर रहे थे. साथ ही सोशल मीडिया पर उनके बारे में #DhoniWeMissYouOnField ट्रेंड हो रहा था. इसके तहत उनके फैंस धोनी को याद कर रहे थे और उनकी पुरानी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर रहे थे. बता दें कि एमएस धोनी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के बाद से ही मैदान से दूर हैं. इस टूर्नामेंट के बाद से उन्‍होंने किसी भी तरह का क्रिकेट नहीं खेला है.

दोस्‍तों व परिवार के साथ समय बिता रहे हैं धोनी
नागपुर टी20 मैच के दौरान धोनी के अपने दोस्‍त का बर्थडे मनाते हुए की तस्‍वीर सामने आई. इसमें वे अपने करीबी दोस्‍त चिट्टू के साथ केक काटते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी ने अपने फार्म हाउस पर दोस्‍त को बर्थडे पार्टी दी. इसमें उनके करीबी दोस्‍त ही मौजूद थे. धोनी अभी अपना समय परिवार या दोस्‍तों के साथ रांची में ही बिता रहे हैं. भारत और बांग्‍लादेश के बीच राजकोट में खेले गए टी20 मैच को भी उन्‍होंने दोस्‍तों के साथ घर पर ही देखा था.

ms dhoni ranchi, ms dhoni friends, dhoni news, dhoni social media trend, ms dhoni cricket, महेंद्र सिंह धोनी, एमएस धोनी रांची, एमएस धोनी दोस्‍त, एमएस धोनी न्‍यूज
करीबी दोस्‍त के साथ एमएस धोनी.


धोनी को मिस कर रहे हैं फैंस
बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान एमएस धोनी को फैंस ने कई बार याद किया. जब भी विकेटकीपर ऋषभ पंत से गलती हुई तो फैंस ने धोनी को याद किया. दिल्‍ली और राजकोट दोनों जगह मैदान में 'धोनी-धोनी' के नारे लगे. युवा कीपर पंत से कीपिंग के दौरान काफी गलतियां हुईं. लेकिन धोनी पहले ही टीम मैनेजमेंट को साफ कर चुके थे कि वे उनके उत्‍तराधिकारी के लिए पर्याप्‍त समय देंगे और तब तक संन्‍यास का ऐलान नहीं करेंगे. माना जा रहा है कि न्‍यूजीलैंड के दौरे के वक्‍त धोनी क्रिकेट मैदान पर वापसी कर सकते हैं.



माना जा रहा है कि धोनी इसी महीने भारत बांग्‍लादेश के बीच कोलकाता में होने वाले डे नाइट टेस्‍ट मैच में कमेंटेटर के अवतार में नजर आ सकते हैं. गुलाबी गेंद से भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है.

रोहित ने टीम इंडिया से अपने 'करीबी' को निकाला, इस खिलाड़ी को मिली जगह

15 साल की हरियाणा की छोरी ने किया कमाल, तोड़ा सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 7:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...