लाइव टीवी

क्रिकेट के मैदान से दूर एमएस धोनी बना रहे हैं गोल-गप्पे, Video सोशल मीडिया पर वायरल

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 8:42 PM IST
क्रिकेट के मैदान से दूर एमएस धोनी बना रहे हैं गोल-गप्पे, Video सोशल मीडिया पर वायरल
एमएस धोनी ने बनाए गोल-गप्पे

एमएस धोनी (MS Dhoni) न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं, लेकिन वो अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 8:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एमएस धोनी...भारतीय क्रिकेट का एक ऐसा नाम है जिसने टीम इंडिया के फैंस भुलाए नहीं भूल पाल रहे हैं. धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं. धोनी टीम इंडिया से बाहर हैं लेकिन वो इसके बावजूद सुर्खियों में छाए रहते हैं. धोनी का कोई ना कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जो अकसर अखबारों की सुर्खियां बन जाती है. एक बार फिर धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो गोल-गप्पे बना रहे हैं.



धोनी ने बनाए गोल-गप्पे38 साल के एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है, जिसमें वो अपने दोस्त आरपी सिंह और लेग स्पिनर पीयूष चावला को गोल-गप्पे खिला रहे हैं. इस वीडियो में धोनी गोल-गप्पों में मसाले और पानी भरकर पहले पीयूष चावला को देते हैं और उसके बाद वो आरपी सिंह को भी गोल-गप्पे परोसते हैं. आरपी सिंह तो गोल-गप्पे खाने के बाद धोनी को धन्यवाद भी कहते नजर आते हैं. बता दें ये वीडियो मालदीव का है. ये तीनों खिलाड़ी एक कार्यक्रम के लिए मालदीव में थे, जहां धोनी ने अपने गोल-गप्पों का स्वाद पीयूष चावला और आरपी सिंह को चखाया.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की संचालन परिषद की बैठक सोमवार को होगी, जिसपर आने वाले सीजन में मैचों के समय पर चर्चा की जाएगी
आईपीएल से पहले ऑल स्टार मैच में खेलेंगे धोनी?


आईपीएल में नजर आएंगे धोनी?
बता दें धोनी ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है. टीम इंडिया में उनकी वापसी पर दूर-दूर तक कोई खबर नहीं है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली हों, कप्तान विराट कोहली हों या हेड कोच रवि शास्त्री, कोई ये नहीं बता रहा कि धोनी की वापसी कब होगी. कोई इस सवाल का जवाब भी नहीं दे रहा है कि धोनी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं? टीम इंडिया में खेलने का तो पता नहीं लेकिन आईपीएल में धोनी की वापसी तय है. पिछले साल आईपीएल में पहुंचने वाली चेन्नई सुपर किंग्स का एक बार फिर धोनी नेतृत्व करते नजर आएंगे. वैसे खबरें ये भी हैं कि धोनी आईपीएल से पहले होने वाले ऑल स्टार मैच में खेलते दिखेंगे.

cricket news, indian cricket team, rohit sharma, ms dhoni, mahendra singh dhoni, virat kohli, team india, dhoni best captain, क्रिकेट न्यूज, खेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एमएस धोनी, महेंद्र सिंह धोनी, टीम इंडिया, इंडियन क्रिकेट टीम, धोनी कप्तान
धोनी बन सकते हैं रोहित और विराट के कप्तान!


माना जा रहा है कि इसमें आईपीएल (IPL) की सभी आठों फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ी इस ऑल स्टार मैच में शामिल होंगे. ये मैच उत्तर व पूर्वी भारत की चार फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्‍थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स व दक्षिण और पश्चिम भारत की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के बीच होगा.

अगर ऐसा हुआ तो फिर दुनिया एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit SHarma) जैसे दिग्गजों को महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में खेलता देखेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि एमएस धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के कप्तान हैं जबकि विराट कोहली के पास रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और रोहित शर्मा के पास मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी है. ऐसे में जबकि ये तीनों खिलाड़ी ऑल स्टार मैच में एक ही टीम के लिए खेलेंगे तो इस बात में कोई शक नहीं है कि टीम की कमान एमएस धोनी के ही हाथ में रहेगी.

केएल राहुल ने बंद किये धोनी की वापसी के रास्ते!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 8:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर