लाइव टीवी

रणवीर सिंह ने पहना जीवा के जैसा चश्मा, एमएस धोनी ने कहा- आजकल के बच्चे अपनी चीजें पहचान लेते हैं

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 11:25 PM IST
रणवीर सिंह ने पहना जीवा के जैसा चश्मा, एमएस धोनी ने कहा- आजकल के बच्चे अपनी चीजें पहचान लेते हैं
एमएस धोनी ने कहा कि जीवा रणवीर सिंह से मिलते ही कहेगी कि उनके पास भी ऐसा चश्मा है

एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) को अपने सनग्लासेस से काफी लगाव है और उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं ‌कि कोई उनके चश्‍मे को हाथ लगाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 11:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इस समय हर किसी की नजर एमएस धोनी (MS Dhoni) पर टिकी हुई हैं. उनका हर एक कदम सुर्खियां बटोरता है. अपने संन्यास की अटकलों से परे धोनी कभी बाइक की सवारी तो कभी फुटबॉल खेलने में व्यस्त हैं. फिलहाल धोनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं. उन्होंने सोमवार शाम को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जीवा (Ziva) की एक फोटो शेयर की. जिसमें जीवा ने  खूबसूरत सनग्लासेस पहना हुआ है. जीवा की तस्वीर के साथ उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी फोटो लगाई , जिसमें रणवीर (Ranveer Singh) की सनग्लासेस भी‌ हूबहू जीवा के सनग्लासेस जैसा है. भारत के दिग्गज विकेटकीपर- बल्लेबाज धोनी ने बताया कि जब जीवा रणवीर से मिलेगी तो सबसे पहले वह क्या कहेगी.

धोनी ने जीवा के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी बेटी को ऐसा लगता है कि जैसे उन्होंने उसका चश्मा क्यों पहना है. इसके बाद वह अपना चश्मा ढूंढने के लिए सीढ़ियों से ऊपर जाती है और मिलने पर कहती है कि मेरे ग्लासेस मेरे साथ है. धोनी ने कहा कि आजकल के बच्चे बिल्कु‍ल अलग हैं. साढ़े चार साल की उम्र में वह अपनी चीजें पहचान लेती है और मैं अब भी नहीं पहचान पाता कि मेरे पास भी बिल्कुल वैसे ही सनग्लासेस है. धोनी ने यह भी बताया कि अगली बार जब वह रणवीर (Ranveer Singh) से मिलेंगी तो उन्हें पूरा यकीन है कि वह जरूर कहेंगी उनके पास भी उनकी तरह सनग्लासेस है.

ziva, ms dhoni, ranveer singh

वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी (MS Dhoni) के संन्यास की खबरें तेज होने लगी थी. उसके बाद से धोनी क्रिकेट से काफी दूर भी हैं. वर्ल्ड कप के बाद वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए और न ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा थे. ऐसी संभावना भी है कि वह नवंबर तक क्रिकेट से दूर ही रहेंगे.

बांग्लादेशी खिलाड़ियों को चेतावनी, भारत के खिलाफ खेलने के लिए करना होगा ये काम

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद पर उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...