• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET MS DHONI SHARES VIDEO OF GULLY CRICKET RELIVES MEMORIES OF SCHOOL DAYS

एमएस धोनी ने शेयर किया गली क्रिकेट का VIDEO, कहा-स्कूल के दिनों में...

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है. (फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) वनडे वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया के लिए नहीं खेले हैं. माना जा रहा है कि वह दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज से वापसी कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर स्कूल के दिनों और गली क्रिकेट (Gully Cricket) की यादों को ताजा किया. इस वीडियो में कुछ लोग गली क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं. वीडियो में बल्लेबाज ने खुद को आउट मानने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं, उसने लगातार दूसरी गेंद पर आउट होने के बाद भी ऐसा ही किया. इस मजेदार वीडियो के जरिये एमएस धोनी ने न केवल स्कूली दिनों को याद किया बल्कि अपने प्रशंसकों को भी क्रिकेट की दुनिया के पुराने रास्तों पर ले गए. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लिखा कि हम सभी ने कभी न कभी क्रिकेट में ऐसा जरूर किया है, खासकर स्कूली दिनों में.

    हमने कभी न कभी ये देखा होगा...
    महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने वीडियो पोस्ट करते हुए उसके कैप्‍शन में लिखा है, 'जब आपको पता होता है कि क्या होने वाला है और आप अपना कैमरा ऑन कर देते हैं और अगले 1 मिनट में आपको वही मिल जाता है. खराब रोशनी के लिए माफी मांगता हूं लेकिन ये मजेदार था कि पहली गेंद ट्राई गेंद होती है, अंपायर का फैसला आखिरी फैसला. स्कूल के दिन याद आ गए. वो कभी इसको स्वीकार नहीं करते अगर इसका वीडियो नहीं होता. हमने क्रिकेट में कभी न कभी ये देखा होगा. आप भी इसका मजा लीजिए. धोनी ने ये वीडियो बेहद खास दिन शेयर किया है. इसी दिन टीम इंडिया ने धोनी की कप्तानी में साल 2007 में पहला टी-20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था.



    दिसंबर तक क्रिकेट नहीं खेलेंगे धोनी
    महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के बाद से भारतीय टीम (Indian Team) के लिए कोई मैच नहीं खेला है. शुरुआत में उन्होंने कश्मीर में सेना की ट्रेनिंग के लिए क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था, जिसके चलते धोनी वेस्टइंडीज दौरे (West Indies Tour) पर टीम के साथ नहीं जा पाए थे. उसके बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भी अनुपलब्‍धता जता दी. अब इस तरह की खबरें भी हैं कि धोनी ने बीसीसीआई (BCCI) को सूचना दे दी है कि वे दिसंबर तक क्रिकेट से दूर ही रहेंगे.

    भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के दिसंबर तक क्रिकेट से ब्रेक लेने का ये भी मतलब हुआ कि वो बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ दस नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज (T20 Series) का हिस्सा भी नहीं होंगे. माना जा रहा है कि एमएस धोनी 6 दिसंबर से शुरू होने वाली सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ ही मैदान में उतरेंगे.

    एमएस धोनी और ऋषभ पंत दोनों ही नहीं खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप!

    क्या खतरे में है जसप्रीत बुमराह का करियर? जानिए कितना खतरनाक है स्ट्रैस फ्रैक्चर
    First published: