लाइव टीवी

पापा एमएस धोनी के साथ गाड़ी साफ करती नजर आईं जीवा, वीडियो हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 5:34 PM IST
पापा  एमएस धोनी के साथ गाड़ी साफ करती नजर आईं जीवा, वीडियो हुआ वायरल
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है. (SOCIAL MEDIA)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इंग्लैंड (England) में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) के बाद से मैदान से दूर हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 5:34 PM IST
  • Share this:
रांची. वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) के बाद से महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने खुद को क्रिकेट से दूर रखा हुआ है. धोनी (MS Dhoni) तो क्रिकेट (Cricket) से दूर हैं लेकिन उनके रिटायरमेंट और क्रिकेट में वापसी को लेकर लगातार चर्चा चल रही है. जहां दुनिया भर के फैंस इस बात को लेकर संशय में हैं कि धोनी  (MS Dhoni)  कब रिटायरमेंट लेंगे या लेंगे भी या नहीं  वहीं इन सबसे दूर धोनी  (MS Dhoni) अपने घर पर बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के समय बिता रहे हैं.

धोनी ने शेयर किया वीडियो
महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ कार की सफाई करते दिख रहे थे. वीडियो में धोनी टी शर्ट और लॉअर पहने हुए वहीं जीवा स्कूल ड्रेस में नजर आ रही है. दोनों धोनी की निसान जोंगा गाड़ी को धोते नजर आ रहे हैं. धोनी ने कैप्शन में लिखा, 'छोटी मदद भी काफी मददगार हो सकती है खासकर जब आपको पता हो कि गाड़ी काफी बड़ी है.'




 

Loading...




View this post on Instagram




 

A little help always goes a long way specially when u realise it’s a big vehicle


A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on





आपको बता दें कि धोनी को गाड़ियों और बाइक का बहुत शौक है. रांची में अपने फार्म हाउस पर उन्होंने अपनी बाइक और गाड़ियों को अलग से रखा हुआ है. अब उन्होंने अपनी गैराज में निसान जोंगा को भी शामिल कर लिया है. इसका इस्तेमाल भारतीय सेना द्वारा किया जाता था. . 1999 के बाद इसका निर्माण बंद हो गया था. जोंगा जबलपुर ऑर्डिनेंस एंड गन कैरिज असेंबली का छोटा नाम है. धोनी ने यह गाड़ी पंजाब से खरीदी है जो इसी महीने रांची पहुंची थी.

धोनी के गैराज में कई महंगी गाड़ियां
धोनी के गैराज में जोंगा के अलावा भी की कई महंगी गाड़ियां शामिल हैं. इनमें फरारी 599 GTO, हमर H2 और जीएमसी सिएरा शामिल है. वहीं टू व्‍हीलर्स में भी धोनी के पास कई महंगी बाइक हैं. इनमें कवासाकी निंजा H2, कंफेडेरेट हैलकैट, सुजुकी हायाबुसा और नॉर्टन विंटेज शामिल हैं.

धोनी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं. पहले वह सेना में सर्व करने कश्मीर चल गए थे जिसके कारण वह वेस्टइंडीज दौरे में टीम का हिस्सा नहीं थे. वहीं साउथ अफ्रीका के भारत दौरे के दौरान भी उन्होंने खुद को टीम से दूर रखा.

श्रीसंत ने उखाड़ा सचिन का मिडिल स्टंप, VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

रविचंद्रन अश्विन का बड़ा बयान,कहा-दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...